सरकारी योजना

31 मई से पहले LPG Gas Cylinder ग्राहक निपटा ले ये काम नहीं तो होगी बड़ी परेशान 

31 मई से पहले LPG Gas Cylinder ग्राहक निपटा ले ये काम नहीं तो होगी बड़ी परेशान। जानकारी के मुताबित बताया जा रहा की अब गांव, कस्बों से लेकर शहरों तक में lpg cylinder खाना पकाने का बड़ा नियम बन चूका है। अब तो गांव में भी लोग मिट्टी के चूल्हे पर बना भोजन बनाना पसंद नहीं करते हैं।




फटाफट करवाएं यह जरूरी काम

बताया जा रहा की अब भीलवाड़ा शहर हित जिले के रहने वाले lpg cylinder उपभोक्ताओं ने e-KYC नहीं करवाया  तो उसके लिए विभाग की और से आखिरी तारीख 31 मई बताई जा रही। जिसमे आपके ये काम करना बहुत ही जरुरी बी होगा। आपको 31 मई से पहले ही e-KYC का काम करवा होगा।

बेहद कम कीमत में launch हुई powerful engine वाली Tata Safari की धांसू कार

जिसके मुताबित LPG Gas Cylinder उपभोक्ताओं को अपने LPG connection की सुरक्षा जांच करवाना अनिवार्य होगा। संचालक के मुताबिक ऐसे उपभोक्ता जिन्होंने अभी तक e KYC नहीं करवाया हो और आने वाले टाइम में ऐसे उपभोक्ताओं को परेशानी झेलनी भी पड़ सकती है।

SUV का चाहिए मजा तो आज ही लाये Mahindra XUV 300 की Top quality features वाली कार

e KYC से जुड़ी जरुरी बातें

जानकारी के मुताबित बतया जा रहा की अगर आपके नाम पर गैस कनेक्शन हो तो पहलेe-KYC करवा लें। जिसके लिए अब कुछ दिन शेष बचे हैं। आप भी lpg cylinder की डिलीवरी करने वाले व्यक्ति से भी e-KYC कराने का काम भी कर सकते हैं। 31 मई से पहले LPG Gas Cylinder ग्राहक निपटा ले ये काम नहीं तो होगी बड़ी परेशान

59kmpl माइलेज के साथ launch हुई लल्लनटॉप फीचर्स वाली Bajaj Pulsar N160 की रापचिक बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *