Automobile

Look में KTM को टक्कर देने आ रही Bajaj Pulsar 250F बाइक ABS फीचर्स के साथ जाने कीमत सिर्फ इतनी

Look में KTM को टक्कर देने आ रही Bajaj Pulsar 250F बाइक ABS फीचर्स के साथ जाने कीमत सिर्फ इतनी दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी Bajaj बहुत ही जल्द देश में अपनी नयी धाकड़ बाइक Bajaj Pulsar 250F को पेश करने वाली हैं। बाइक दिखने में एकदम ही झक्कास हैं और इंजन और फीचर्स भी एकदम आधुनिक हैं। बाइक की डिटेल्स आप नीचे देख पाएंगे।




यह भी पढ़े :–फट-फट की आवाज से पुरे मोह्हले में तहलका मचाने आ रही नौवजवानों की पसंदीदा Royal Enfield की Goan Classic 350 बाइक Look के आगे फेल Jawa 42 Bobber

Bajaj Pulsar 250F बाइक धाकड़ इंजन

Bajaj Pulsar 250F बाइक में आपको काफी तगड़ा इंजन मिलने वाला हैं जो की अपने सेगमेंट का सबसे धाकड़ इंजन होगा। इस बाइक में आपको 249 cc का भौकाली इंजन देखने को मिलने वाला हैं जो की दनादन परफॉरमेंस के लिए 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा रहने वाला हैं। वही ये नयी Pulsar में आपको पावर का एक अनूठा कॉम्बो देखने को मिलेगा।

Look में KTM को टक्कर देने आ रही Bajaj Pulsar 250F बाइक ABS फीचर्स के साथ जाने कीमत सिर्फ इतनी 

Bajaj Pulsar 250F बाइक फीचर्स

वही नयी वाली Pulsar में आपको एकदम ही कंटाप फीचर्स देखने को मिलेंगे जिससे बाइक काफी ज्यादा आकर्षक बन जाएगी। इसमें आपको एनालॉग डायल के साथ ही साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलेगा जो की एकदम ही धांसू फीचर्स से लबालब रहेगा। वही डिजिटल फ्यूल लेवल इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल LCD स्क्रीन इसमें चार चाँद लगा डालेंगे।

Bajaj Pulsar 250F बाइक सेफ्टी Featurs

बाइक में सेफ्टी पर्पस के लिए राइडर की सेफ्टी फीचर्स पर भी ध्यान दिया गया हैं जिसके लिए इसमें आपको सिंगल-चैनल ABS की सुविधा भी मिलने वाली हैं और फ्रंट और रियर व्हील में आपको डिस्क ब्रेक का बंदोबस्त मिलेगा जो की एकदम ही फाडू रहने वाला हैं।

Bajaj Pulsar 250F बाइक Price

भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar 250F बाइक एक काफी तहलका मचाने वाली बाइक हैं जो की अपने सेगेमेंट में एकदम आग लगाकर रख देगी। वही इसकी कीमतों की बात की जाये तो यहाँ आपको बाइक कीमतें 1.80 लाख रूपए से 2 लाख रूपए के बीच रहने वाली हैं।

यह भी पढ़े :–धड़ल्ले से वायरल हो रहा पुरानी Rajdoot का नया Look, सामने आयी New Rajdoot Cruiser Bike अपडेटेड फीचर्स के साथ धांसू माइलेज में कीमत इतनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *