AAj Tak Ki khabar

अवतार मूवी की तरह समंदर में शख्स ने मजे से की व्हेल की सवारी और फिर…

समंदर के पानी पर सैर करनी हो तो लोग यॉच, क्रूज या फिर शिप का सहारा लेते हैं. इस सैर का मजा ही कुछ अलग होता है. गहरे पानी में तैरते विशाल प्राणी ध्यान खींच ही लेते हैं और कुछ जीव बेहद खूबसूरत लगते हैं. ये नजारा आंखों को सुकून देता है. इन नजारों का लुत्फ लेते हुए क्या कभी कोई ये भी सोच सकता है कि उनमें से किसी जीव पर सैर की जाए. खासतौर से किसी मछली पर. शायद नहीं, सोचा होगा, लेकिन एक शख्स ने अपनी इस फैंटेसी को सच कर दिखाया. ये कारनामा कैसे किया, आप खुद ही इस वीडियो में देख लीजिए जो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

बड़ी मछली की सवारी 

आपको अवतार मूवी के दूसरे पार्ट का सीन तो याद ही होगा, जिसमें वो एक अजीबोगरीब से जीव पर बैठ कर पानी में सवारी करते हैं. वायरल वीडियो में नजर आ रहा ये शख्स शायद उस सीन से बहुत ज्यादा प्रभावित हो गया. द मास्टरजी व्लॉग्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक शख्स यॉच पर समंदर की सैर के मजे ले रहा है. इस यॉच के आसपास बड़ी मछलियों का झुंड नजर आता है, जो संभवतः व्हेल या शार्क्स हो सकती हैं. वह उस पर कूदने की कोशिश करता है, लेकिन नाकाम रहता है. उसके कुछ देर बाद दूसरी तरफ आता है. जहां नजदीक से गुजर रही व्हेल पर वह छलांग लगा देता है और उसके बाद बहुत मजे से उस पर बैठकर सवारी का आनंद लेने लगता है. इस वीडियो पर कैप्शन भी यही लिखा है कि, जब आप अवतार मूवी को लेकर ज्यादा सीरियस हो जाओ.

अवतार मूवी की तरह समंदर में शख्स ने मजे से की व्हेल की सवारी और फिर…

https://www.instagram.com/reel/C0dsavyxduY/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f9185638-4d02-40fe-9f7e-2c82a4436844

कोई हुआ नाराज तो किसी ने की तारीफ 

इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स एक जीव को परेशान करने के लिए शख्स से नाराजगी जता रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स उसकी जिंदादिली की तारीफ कर रहे हैं और कुछ मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इसी वजह से महिलाएं पुरुषों से ज्यादा जीती हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ये अपनी वेकेशन को पूरी तरह इंजॉय कर रहा है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, इस पर केस होना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *