बिजनेस

Lic की ये फायदेमंद स्कीम में 200 रुपये के निवेश करने पर मिलेंगे 28 लाख रिटर्न 

Lic की ये फायदेमंद स्कीम में 200 रुपये के निवेश करने पर मिलेंगे 28 लाख रिटर्न। बताया जा रहा की आज के टाइम में Life Insurance Corporation of India हमेशा अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए प्लान देता है। अगर आप भी Lic में निवेश करने पर बिना किसी झिझक के Lic में निवेश करने पर आपको और अच्छा रिटर्न भी।




lic life प्रगति योजना

बताया जा रहा की अब LIC दौरान चलाया जा रहा। अब उस जगह पर प्लान लेने वाले व्यक्ति की उम्र 12 वर्ष से 45 वर्ष तक बताई जा रही। एक बार उस उम्र पार हो जाने पर आप भी ये योजना का फायदा भी ले सकते है। lic भारत की सबसे बड़ी बीमा कंपनी  बताई जा रही।

करोड़ Jio यूजर्स की हुई मौज 895 रुपये के प्लान पर मिलेगी 11 महीने की लंबी वैलिडिटी

किस उम्र में निवेश करें

जानकारी के मुतबित अगर आप भी ये Lic में किस उम्र में निवेश करना चाहते हो तो आपको भी ये लेख ध्यान से पढ़ना चाहिए। अब भारतीय जीवन बीमा निगम की ये धांसू policy में अगर आप रोजाना ₹200 का निवेश करते हो तो आपको ही अधिक लाभ होगा। 28 लाख Lic के दौरान संचालित जीवन प्रगति पॉलिसी में 12 वर्ष के बच्चे से लेकर 45 वर्ष के व्यक्ति तक कोई भी निवेश कर सकता है।Lic की ये फायदेमंद स्कीम में 200 रुपये के निवेश करने पर मिलेंगे 28 लाख रिटर्न

Goat Breed Farming 3 गुणा अधिक कमाई होगी इस नस्ल की बकरी से जल्द लाये घर

इस और मिलेगा 28 लाख का फंड मिल जाएगा

LIC Jeevan Pragati Plan में निवेशकों को शानदार रिटर्न के साथ-साथ कंपनी की ओर से आजीवन सुरक्षा भी दी जाएगी। अब आप भी कैलकुलेशन की बात करें तो अब ये जीवन प्रगति प्लान में आप रोजाना ₹200 के निवेश पर ₹6000 हर माह निवेश कर सकते हैं।

टार्च से ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी 36km माइलेज वाली Maruti Alto K10 की शानदार फीचर्स वाली कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *