Automobile

लांच हुई Honda की पहली इलेक्ट्रिक बाइक 150 किमी रेंज के साथ आई एक्स्ट्रा फीचर्स की बहाड़ जाने कीमत सिर्फ इतनी

लांच हुई Honda की पहली इलेक्ट्रिक बाइक 150 किमी रेंज के साथ आई एक्स्ट्रा फीचर्स की बहाड़ जाने कीमत सिर्फ इतनी । जैसा कि आप सभी को पता है कि होंडा ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी भारत की एक बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी में से एक है। जिसमें अब तक कई सारे शानदार वाहन मार्केट को दे चुके हैं। वही जब से मार्केट ने इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल की ओर रुख किया है, तभी से सभी कंपनी इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के निर्माण पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। इसी महीने यह खबर निकालकर के सामने आ रही थी कि होंडा अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर जो की होंडा एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन के रूप में मार्केट में उतारने जा रही है। वहीं अब कंपनी अपनी पहले इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर के मार्केट में आने वाली है।




Also read this:-बिना ₹1 खर्च किए घर ले आए Honda e mtb Electric Cycle देती है 150 किलोमीटर की बेहरीन रेंज जाने कीमत

Honda Livo Electric Bike Features

कंपनी द्वारा लाए जा रहे इस नए इलेक्ट्रिक बाइक में आपको रेंज को लेकर के किसी भी प्रकार के कोई समस्या देखने को नहीं मिलने वाली है। क्योंकि इसमें आपको सिंगल चार्ज पर करीब 150 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल सकती है। वहीं इसके मॉडल का नाम Honda Livo इलेक्ट्रिक बाइक रखा जाने वाला है। फिलहाल आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इसके बारे में जानकारी मार्केट में नहीं बताई है, लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर आपके सामने ला रहे हैं। वही इसमें आपको 3.7kwh की लीथियम आयन वाली बड़ी बैटरी पैक मिलती है।

Honda Livo Electric Bike Speed Features

इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक मजबूत पावर प्रोड्यूस करने के लिए बीएलडीसी तकनीक वाले इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है। ताकि यह काफी पावरफुल बाइक के रूप में जाना जा सके। वही टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 75km/hr के शानदार टॉप स्पीड देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें कई सारी बेहतरीन फीचर्स कंपनी की ओर से ऐड किया गया है। जिसमें आपको ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, यूएसबी पोर्ट, डिजीटल ओडोमीटर, डिजिटल मीटर, स्पीडोमीटर, देखने को मिल जाती है। वही कलर ऑप्शन के बात किया जाए तो आपको यह बाइक तीन कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध होने वाला है।

Honda Livo Electric Bike Price

हमें इस बाइक के सबसे खास चीज इसकी कीमत लगी। क्योंकि इस बाइक में इतनी लंबी रेंज के साथ-साथ इतनी शानदार फीचर्स और शानदार टॉप स्पीड होने के बावजूद इसकी कीमत बहुत ही नॉमिनल रखी जा रही है। जो कि करीब ₹78,500 की एक्स शोरूम कीमत होने वाली है। तो देखा जाए तो इतनी कम कीमत में आपको इतनी फीचर्स और रेंज वाले एक इलेक्ट्रिक स्कूटर भी नहीं आती है। तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शंस के रूप में साबित हो सकता है।

Also read this:-2023 में Tata Motors ने बीके 5.53 लाख से भी अधिक यूनिट्स टाटा की इस कार ने मचाया तूफान जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *