Automobile

मात्र 90 हजार में launch हुई Hyundai Exter की प्रीमियम लुक और बेमिसाल फीचर्स वाली कार

मात्र 90 हजार में launch हुई Hyundai Exter की प्रीमियम लुक और बेमिसाल फीचर्स वाली कार। लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर के चलते अब बहुत से ग्राहक  Hyundai की और से आने वाली  Hyundai Exter कार को लेना चाहते है।जिस पर लेटेस्ट ऑफर के चलते मात्र ₹200000 का डाउन पेमेंट ऑफर भी कंपनी के दौरान दिया जायेगा। जो निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे शानदार बनाने में सहायता भी करेगा। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक अब इंजन की सहायता से 28 km प्रति लीटर तक का माइलेज भी उपलब्ध करेगी ये गाड़ी।




Hyundai Exter का फाइनेंस ऑफर

ये कार के फाइनेंस ऑफर कि जानकारी दी जाए तो मात्र ₹200000 की शुरुआत डाउन पेमेंट के साथ ग्राहक ये कार को ले सकते है। जिसमें मात्र 650000 की रेंज अब कंपनी के दौरान बताई जा रही है। अब ये डाउन पेमेंट पर ऑफर के साथ ग्राहक भी ये गाड़ी पर 5 वर्षो की अवधि के लिए एमी ऑप्शन का फायदा भी ले सकेंगे जैसे वर्ष 2024 में सबसे शानदार बताया जायेगा। ये ऑफर के चलते ईएमआई की बात की जाए तो ग्राहकों को अब हर मंथ ₹10000 से ₹12000 तक की किस्त भरनी पड़ेगी।

Ration Card News राशन कार्ड धारकों के लिए सुबह-सुबह आई खबर गेंहू, चावल के साथ मिलेगी दारू भी जाने

Hyundai Exter  इंजन

Hyundai Exter कार में 1.2 लीटर के इंजन की सहायता से  हुंडई कंपनी के दौरान Hyundai Exter कार को लॉन्च किया जा रहा है। जिसमें पावरफुल इंजन की सहायता से ग्राहकों को 28 km का माइलेज भी दिया जायेगा। जो अपने माइलेज के साथ सबसे शानदार बनाने में सहायता भी करेंगे।मात्र 90 हजार में launch हुई Hyundai Exter की प्रीमियम लुक और बेमिसाल फीचर्स वाली कार।

चुपके से launch हुई 7-सीटर वाली Renault Triber की स्टेंडर्ड फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ

Hyundai Exter के फिचर्स

Hyundai Exter कार के धांसू फीचर्स की जानकारी दी जाए तो लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को बहुत ही धांसू फीचर्स भी न्र आएंगे। जिसमें 15 इंच डुअल-टोन अलॉय व्हील, प्रोजेक्टर हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, जैसे बहुत से स्मार्ट फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमें आपको ABS के साथED, 6 airbag, 3-पॉइंट सीट बेल्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर,ESS, बर्गलर अलार्म जैसे 40 से अधिक सेफ्टी फीचर्स भी दिए जायेगे।100W की फास्ट चार्जिंग के launch हुआ Infinix Note 40 Pro का तगड़ा 5g smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *