Tech

लांच हुआ Realme का सबसे सस्ता मॉडल टॉप हिडन फीचर्स के साथ, लुक में है Oppo, Vivo से चार कदम आगे

लांच हुआ Realme का सबसे सस्ता मॉडल टॉप हिडन फीचर्स के साथ, लुक में है Oppo, Vivo से चार कदम आगे

लांच हुआ Realme का सबसे सस्ता मॉडल टॉप हिडन फीचर्स के साथ, लुक में है Oppo, Vivo से चार कदम आगे फोन निर्माता कंपनी रियलमी की तरफ से एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में पेश किया जा रहे हैं. भारतीय जनता को भी ये स्मार्टफोन काफी पसंद आते हैं. इसी के चलते कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Realme C51 5G  है. इस स्मार्टफोन में आपको सभी स्पेसिफिकेशंस और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे. आइये इस फोन के बारे में विस्तार पूर्वक जानते हैं. यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध है.





Also read this :-Tata Nexon और Brezza को 440 वाल्ट का झटका देने आ गयी Nissan की नई SUV प्रीमियम फीचर्स और लुक से मचाएगी गर्दा

Realme C51 5G Smartphone all featurs 

अगर आप भी बजट सेगमेंट में एक अच्छा फोन ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इस फोन में आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स और शानदार प्रोसेसर मिलने वाला है. रियलमी 51 में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी अमोलेड डिस्पले दिया जाता है जो की 90 हर्ज रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध है. इसमें 720x 1600 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन मिलता है. इस फोन में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है.  यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ मौजूद है.

Realme C51 5G Smartphone camera quality 

इस फोन की कैमरा क्वालिटी भी बेहद शानदार है. अगर आपको फोटोग्राफी का शौक है तो यह फोन  अच्छी फोटोग्राफी करता है. इस फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल माइक्रो लेंस के साथ उपलब्ध है. सेल्फी के लिए इस फोन की फ्रंट कैमरा में 5 मेगापिक्सल का सेंसर आता है. इस फोन में ai कैमरा मोड है जिससे आपकी फोटोस बहुत सुंदर आती हैं.

Realme C51 5G Smartphone price 

अगर इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो रियलमी के इस स्मार्टफोन की कीमत 19999 से शुरू होती है. अभी इस फोन पर फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है. ऐसे में आप सेल का लाभ उठाकर इस फोन को खरीद सकते हैं. इस सेल में आप इस फ़ोन कों 18% छूट पर खरीद सकते हैं. बहुत सारे डिस्काउंट ऑफर्स मिलने के बाद यह फोन सिर्फ ₹8000 में भी खरीदा जा सकता है.

Also read this :-108MP रियर कैमरा के साथ लांच हुआ Oneplus की टक्कर का फैंटास्टिक लाजवाब Tecno Spark 5G स्मार्टफोन जानिए फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *