Automobile

लांच होते ही मोहल्ले में हल्ला मचाने आ रही Mahindra Thar 5-Door पहले से अट्रैक्टिव लुक और ADAS जैसे फीचर्स के साथ, कीमत करेगी लोगों को दीवाना

लांच होते ही मोहल्ले में हल्ला मचाने आ रही Mahindra Thar 5-Door पहले से अट्रैक्टिव लुक और ADAS जैसे फीचर्स के साथ, कीमत करेगी लोगों को दीवाना। महिंद्रा ने भारत में 2020 में “THAR” को लॉन्च किया था. जोकि भारत में काफी लोकप्रिय रही है.




ऑफ-रोडिंग गाड़ी के रूप में सबसे पहला विकल्प Mahindra Thar ही रही है. लेकिन अब महिंद्रा थार को पसंद करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि महिंद्रा थार जल्द ही 5-डोर वर्जन में लांच होने वाली है. जिसके साथ कई अन्य ढेर सारे फीचर्स भी मिलने वाले हैं.

Also read this:-New Mahindra Bolero: दुनिया की बादशाह महिंद्रा बोलेरो ने फिर नये अंदाज़ मे कम कीमत के साथ मारी एंट्री, टनाटन फीचर्स के साथ जबरदस्त Mileage

Mahindra Thar 5-Door Featurs 

Mahindra Thar दमदार लुक, पॉवरफुल इंजन और मजबूत बनावट के लिए जानी जाती है. लेकिन इसकी सबसे बड़ी नेगेटिव खूबी यह है कि इसमें आपको दो ही दरवाजे मिलते हैं, जो कि पीछे की सीटों पर बैठने के लिए थोड़ी असुविधा पैदा करते हैं. लेकिन अब महिंद्रा ने इसका समाधान निकाल लिया है. जल्द ही महिंद्रा पांच दरवाजों वाली महिंद्रा थार लॉन्च करेगी. थार 5-डोर के ADAS के साथ आने की उम्मीद है.

Mahindra Thar 5-Door इंजन

यह MStallion टर्बो-पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर MHawk टर्बो-डीजल इंजन के साथ आएगी. पेट्रोल इंजन 200bhp पॉवर और 370Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है. जबकि डीजल इंजन 172bhp और 370Nm का आउटपुट जेनरेट करेगा.  6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल होंगे. साथ ही इनमें रियर-व्हील-ड्राइव और फोर-व्हील-ड्राइव दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलेंगे .

Mahindra Thar 5-Door Launch Date

थार को चाहने वाले लोगों के लिए Thar 5-Door वर्जन लांच होने का इंतजार कर रहे होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो महिंद्रा 5 दरवाजे वाली थार को “अगस्त 2024” तक लांच कर सकती है. नई स्पाई तस्वीरों में थार 5-डोर प्रोडक्शन रेडी मॉडल के तौर पर दिख रही है. कई बार इसे भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है .

Mahindra Thar 5-Door कीमत

यह तो तय है कि 5-डोर थार की कीमत मौजूदा 3 Door Thar मॉडल के मुकाबले ज्यादा होगी. हालांकि यह कीमत वेरिएंट और फीचर्स के आधार पर तय की जाएगी. वैसे मीडिया में फैल रही खबरों के मुताबिक अनुमानित कीमत 18 लाख रुपए से 23 लाख रुपए के बीच होने की उम्मीद है.

Also read this:-iPhone जैसे लुक के साथ Oppo की बैंड बजाने आ गया Oneplus का 108MP कैमरा और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Nord CE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *