Automobile

लड़कियों को दीवाना बनाने 60kmpl माइलेज के साथ भारतीय बाजार में आ रही TVS की Jupiter फैंटास्टिक लुक  स्कूटर मात्र 25 हजार में 

लड़कियों को दीवाना बनाने 60kmpl माइलेज के साथ भारतीय बाजार में आ रही TVS की Jupiter फैंटास्टिक लुक  स्कूटर मात्र 25 हजार में .भारतीय बाजार में बहुत से स्कूटर हैं जो अपने अलग-अलग कारनामे के लिए जाने जाते हैं।



बहुत से स्कूटर में आपको काफी दमदार इंजन और बड़ी माइलेज देखने को मिलती है तो वही बहुत से स्कूटर बेहद कम कीमत पर उपलब्ध बहुत से फीचर्स ग्राहकों को मुहैया कराती है।परंतु जब भी अधिक माइलेज की बात आती है  TVS Jupiter का नाम सबसे पहले याद आता है।

Also Read This:-Wheat Price Increase: गेहू के एक्सपोर्ट पे बेन फिर भी कौन बड़ा रहा है गेंहू के दाम हो रहा है मांग से भी ज्यादा गेंहू का उत्पादन

TVS Jupiter Fantastic Look Scooter mileage 

Powerful engines of TVS Jupiter Scooter

यदि आप इस स्कूटर को खरीदने हैं तो इसमें मिलने वाले इंजन और फीचर्स के बारे में भी आपको जानने का पूरा हक है। इसमें 109.7 सीसी की पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की 7.88 Ps की पावर और 8.8 Nm का अधिकतर तोर पैदा करने में सक्षम है। वही इस स्कूटर में 1 लीटर पेट्रोल पर 50 से 60 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

TVS Jupiter Scooter Price

आज के समय में यदि आप मार्केट से टीवीएस जूपिटर स्कूटर को खरीदने हैं तो 74,000 से लेकर 90,000 रुपए तक खर्च करना पड़ सकता है। ऐसे में जिनका बजट इतना नहीं है, वह चिंता ना करें। क्योंकि वह दिल आपके लिए बेहद कारगर साबित होने वाला है, जिसके तहत आप सिर्फ ₹25,000 के खर्चे में टीवीएस जूपिटर खरीद सकते हैं।

TVS Jupiter 2016 मॉडल पर मिलने वाला शानदार Offer

आपको बता दे की Olx वेबसाइट पर टीवीएस जूपिटर स्कूटर की 2016 मॉडल हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल या एक सेकंड हैंड स्कूटर है जो कि अब तक केवल 47,110 किलोमीटर चली हुई है और स्कूटर में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसकी कंडीशन भी काफी तगड़ी है, इसे कम Olx वेबसाइट पर ₹25,000 में बेचने के लिए लिस्ट की गई है।

Also Read This:-Free Solar Chulha Yojana 2024: अब महिलाओं की मिली सोहलियत इन महिलाओं को फ्री मिलेगा सोलर चूल्हा बस ऐसे करे आवेदन जाने 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *