Tech

लड़कियों का दिल लुभाने आ गया मार्केट में Oneplus 10 Pro 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फेल है iphone भी

लड़कियों का दिल लुभाने आ गया मार्केट में Oneplus 10 Pro 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फेल है iphone भी भारत में 5G  फोन सेगमेंट भी काफी तेजी से ग्रो हो रहा है और हर एक फोनमेकर अपने इस सेगमेंट में नए-नए  फोन को लांच कर रहे हैं। ऐसे में यदि आप भी इस सेगमेंट में एक बढ़िया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नजर  OnePlus के 10 Pro 5G फोन पर जरूर डालनी चाहिए। यह फोन अभी आपको कुल 32% के डिस्काउंट पर तो मिल ही जाएगा।




यह भी पढ़े :-Petrol-Diesel New Price 2024: पेट्रोल-डीजल के भावों में कहीं आई तेजी तो कही घटे दाम जाने अपने शहरों में आज के ताजा भाव

कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 48 MP का मुख्य कैमरा देखने के लिए मिलता है जिसमें Sony IMX789 सेंसर का प्रयोग किया गया है। वही आपको रियर में ही 50MP का कैमरा मिल जाता है तथा 18MP का भी कैमरा मिलता है।

सेंसर

इस फोन के फ्रंट में आपको Sony IMX615 सेंसर वाला 32MP का कैमरा मिलता है जो फिक्स्ड Focus के फीचर के साथ आता है। इन सभी कैमरा से आप 1080p में आसानी से वीडियो को रिकॉर्ड तथा फोटोस क्लिक कर सकते हैं.

इंटरनल स्टोरेज

यह फोन 12GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसी के साथ आपको इसमें Snapdragon का 8Gen वाला मोबाइल प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। इस प्रोसेसर तथा रैम की साझेदारी से यह फोन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। जिसमें आप हैवी गेम्स भी आसानी से चला सकते हैं।

बैटरी बैकअप 

हम OnePlus 10 Pro 5G  फोन मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। जिसको चार्ज करने के लिए आपको 80 Watts का Supervooc चार्जर भी मिल जाता है। यह फोन आपका आराम से एक दिन का बैटरी बैकअप तो दे ही देता है। साथ ही इस फास्ट चार्जर की मदद से 1 घंटे के अंदर ही यह फोन फुल चार्ज भी हो जाता है।

डिस्प्ले 

इसी के साथ इसमें Oxygen OS वाला Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम डाला गया है। इस  फोन में आपको 6.5 इंच की फ्यूल्ड अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है। जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इस फोन की डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो उसकी स्क्रीन को टूटने से बचाता है।

OnePlus 10 Pro 5G फोन कीमत और डिस्काउंट ऑफर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे  OnePlus 10 प्रो 5G फोन की वास्तविक कीमत 66,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट पर 32% के डिस्काउंट पर मात्र 44,899 में मिल रहा है।

OnePlus 10 Pro 5G फोन EMI प्लान 

आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI 2,199 से शुरू हो जाती है जो आपको 24 महीने तक देने होते हैं।

यह भी पढ़े :-Ola का मार्केट ठप्प करने आ गयी Indian बाजार में बिन रेजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के भी 70Km की रेंज देने वाली ये Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *