Automobile

KTM को दिन में तारें दिखाने आ गयी Royal Enfield की Shotgun 650 दबंगी बाइक फैंटास्टिक माइलेज और कातिलाना लुक के साथ

KTM को दिन में तारें दिखाने आ गयी Royal Enfield की Shotgun 650 दबंगी बाइक फैंटास्टिक माइलेज और कातिलाना लुक के साथ। रॉयल एनफील्ड ने आज के समय में भारत के बाइक मार्किट में लहलका मचाया हुआ है। जहां देखोगे वहीं आपको रॉयल एनफील्ड की बाइक नजर आएगी। आज के समय में भारत में लोगों को रॉयल एनफील्ड की बाइक बहुत पसंद आ रही है।





अपनी दमदार बाइक के साथ में रॉयल एनफील्ड एक बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करने के लिए अपने एक नये मॉडल को बाजार में आप सभी के लिए पेश कर रही है।

यह भी पढ़ें:-टाटा पंच छात्रवृत्ति 2024: 10वीं,12वीं पास विद्यार्थियों को मिलेंगे टाटा के तरफ से 12,000 की स्कॉलरशिप जाने कैसे उठाये इस योजना का लाभ

Royal Enfield Shotgun 650 बाइक के फीचर 

मौजूदा समय में पुरे यूरोप में रॉयल एनफील्ड की इस बाइक ने कहर ढाया हुआ है और अब आपको जल्द ही ये भारत की सड़कों पर फर्राटे के साथ में दौड़ती नजर आने वाली है। मिल रही खबर के अनुसार रॉयल एनफील्ड की ये धांसू बाइक भारत में निर्माण करके विदेशों में निर्यात करने से पहले इसको घरेलु मांग के आधार पर बनाया जाना है। चलिए जानते है रॉयल एनफील्ड की Royal Enfield Shotgun 650 बाइक के फीचर के बारे में विस्तार से –

Royal Enfield Shotgun 650 इंजन 

रॉयल एनफील्ड की ये सुपर क्रूज बाइक 648 CC BS6 के दमदार पैरेलल-ट्विन एयर-ऑयल-कूल्ड सिस्टम के साथ में आ रही है और इस बाइक में आपको 648 CC BS6 के इंजन से 46.39 bhp की पावर मिलेगी और 52.3 Nm का आपको टॉर्क मिलने वाला है।

Royal Enfield Shotgun 650 स्पीड

इसके अलावा ये बाइक आपको 6 स्पीड गियर के साथ में मिलने वाली है।इस बाइक का कुल बाजार 240 किलोग्राम रॉयल एनफील्ड की तरफ से रखा गया है जो की हाईवे पर राइडिंग के समय में इसको रोड पर चिपककर चलने में काफी हद तक सहायता करने वाला है।

Royal Enfield Shotgun 650 माइलेज 

इस बाइक के अंदर आपको फ्यूल कैपेसिटी 13.8 litres की मिलने वाली है और इस बाइक की एवरेज की अगर बात की जाये तो ये बाइक आपको 22 किलोमीटर पार्टी लीटर के हिसाब से माइलेज देने वाली है।

यह भी पढ़ें:-Nissan का धुआँ निकालने आ गयी किलर लुक में Mahindra की XUV 200 नई कार, झन्नाटेदार माइलेज के साथ स्मार्ट फीचर्स के आगे Tata की बोलती बंद 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *