Chhattisgarh

शराब दुकान में लूट, रिवाल्वर की नोक पर ३ नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को दिया अंजाम

गोपालपुर शराब दुकान में रिवॉल्वार की नोक पर डेढ़ लाख रुपयों और महंगी शराब की लूट,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात। देखिए वीडियो

कोरबा – जिले में लूट की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। नकाबपोश तीन लुटेरों ने मिलकर गोपालपुर स्थित शराब दुकान में धावा बोलकर डेढ़ लाख रुपयों के साथ ही कुछ महंगी शराब की लूट कर ली। इस वारदात का लाईव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है,जिसमें साफ-साफ दिख रहा है,कि किस तरह लुटेरे रिवॉल्वर की नोक पर शराब दुकान के भीतर घुसते हैं,और पूरी वारदात को अंजाम देते हैं। तीनों युवक कौन है,कहां रहते हैं और कहां से आए इस बात का पता नहीं चल सका है। युवकों ने बंद शराब दुकान से शराब लेने के बहाने पहले चौकीदार को झांसे में लेते हैं फिर इस घटना को अंजाम देते है। बहरहाल मामले से पुलिस को अवगत करा दिया गया है,जिसके द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

शराब दुकान पर तैनात अजय केंवट ने बताया कि 10 बजे रात शराब दुकान बन्द होने के बाद एक युवक नकाबपोश दुकान के पीछे तरफ से आया और शराब मांगने की जीत करने लगा बहुत जिद करने के बाद उसने दरवाजा खुलवाकर बात करने की कोशिश की इस दौरान पीछे से दो युवक और आगे और सीधे रिवाल्वर लेकर कनपटी पर लगा दिया उसके बाद तीनों अंदर खुशी और देसी और अंग्रेजी शराब के बिक्री के पैसे गिर रहे सभी पैसों को लूटपाट की और पैदल दौड़ते हुए आगे भेज इसके बाद बाइक में फरार हो गए।दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए जांच में जुट गए आसपास भी लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button