Chhattisgarh

कोरबा – बाजार जा रही पिकअप वाहन घाट पर हुई अनियंत्रित, वाहन में बैठे दो लोगों की दबने से मौत….

ब्रेकिंग / हादसा / कोरबा – बाजार जा रही पिकअप वाहन घाट पर हुई अनियंत्रित, वाहन में बैठे दो लोगों की दबने से मौत….Charan

कोरबा-कटघोरा मुख्य मार्ग पर आज रविवार को एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में पिकअप में सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 8 लोग घायल हैं। घायलों में 2 लोगों की हालत गंभीर है। मामला पसान थाना अंतर्गत जटगा चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, हर दिन लघु व्यवसाय करने वाले लोग कटघोरा से रावा पहाड़ जाते हैं। रविवार को भी 12 से ज्यादा लोग पिकअप से बाजार के लिए निकले। इस बीच रावा पहाड़ मोड़ के पास घाट पर तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया।हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। इधर हादसे में मौके पर 2 लोगों ओमप्रकाश जायसवाल और रामकुमार की मौत हो गई। 8 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने कटघोरा के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर है।

पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाए गए दोनों शव

जटगा चौकी पुलिस ने बताया कि दोनों व्यक्तियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है। पिकअप को जब्त कर लिया गया है। घायलों का बयान दर्ज किया जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button