बिजनेस

कमाई का एक जबरदस्त आईडिया जिससे होंगी 5000 की लगातार कमाई

कमाई का एक जबरदस्त आईडिया जिससे होंगी 5000 की लगातार कमाई

कमाई का एक जबरदस्त आईडिया जिससे होंगी 5000 की लगातार कमाई एसेट मैनेजमेंट कंपनी हेलिओस म्यूचुअल फंड ने इक्विटी कैटेगरी में नया सेक्टोरल फंड लॉन्च किया है। एनएफओ हेलिओस फाइनेंशियल सर्विसेज फंड सब्सक्रिप्शन 31 मई से खुल गया है और 4 जून 2024 को बंद होगा। यह एक ओपन-एंडेड सेक्टोरल-बैंकिंग इक्विटी स्कीम है। इसका मतलब है कि आप जब चाहें इस स्कीम से बाहर निकल सकते हैं।





यह भी जानिए :- वेल्यू फोर किंग बन कर आयी मार्केट मे Hero Splendor X-tec बाइक जाने, डिटेल्स

कमाई का एक जबरदस्त आईडिया जिससे होंगी 5000 की लगातार कमाई

हेलिओस फाइनेंशियल सर्विसेज फंड में न्यूनतम निवेश 5000 रुपये और उसके बाद 1 रुपये के गुणकों में किया जा सकता है। स्कीम में 1 फीसदी की एग्जिट रेट तभी लागू होती है, जब आप अलॉटमेंट की तारीख से 3 महीने के भीतर स्कीम से बाहर निकलते हैं। निवेशक इस स्कीम में एसआईपी के जरिए भी निवेश कर सकते हैं। इसमें साप्ताहिक, पाक्षिक, मासिक और तिमाही एसआईपी का विकल्प है। एसआईपी की न्यूनतम राशि 1000 रुपये है। इस फंड का बेंचमार्क इंडेक्स निफ्टी फाइनेंशियल सर्विसेज टीआरआई है।

यह भी जानिए :- iPhone का धंधा मंदा करने आ गया Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन

हेलिओस म्यूचुअल फंड के मुताबिक, यह स्कीम उन निवेशकों के लिए बेहतर विकल्प है, जो लंबी अवधि में वेल्थ क्रिएशन चाहते हैं। इसमें निवेशकों को वित्तीय सेवा क्षेत्र की कंपनियों से जुड़ी इक्विटी और इक्विटी से जुड़े उपकरणों में निवेश करने का मौका मिलेगा। हालांकि, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि यह योजना अपने निवेश उद्देश्य को हासिल कर पाएगी। कमाई का एक जबरदस्त आईडिया जिससे होंगी 5000 की लगातार कमाई

इसे भी जानिए :-2024 मे आ रहे लेटेस्ट स्मार्टफोन कम कीमत मे दमदार फोन मिलेंगे आइये जानते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button