Trending News

खुशी से झुम उठेगी महिलाये जब देखेगी Dora Silk साड़ी सेल का मेला, महिला दिवस पर Amazon में 90% तक Discount 

खुशी से झुम उठेगी महिलाये जब देखेगी Dora Silk साड़ी सेल का मेला, महिला दिवस पर Amazon में 90% तक Discount .किसी भी फंक्शन में खूबसूरत लुक के लिए साड़ी ही बेस्ट ऑप्शन है। छूट पर लेने के लिए अमेजन सेल ने इनकी कीमतों में 90% तक की गिरावट कर दी है। अट्रैक्टिव कलर में आने वाली साड़ी को आप महिला दिवस पर ऑफिस, स्कूल में कैरी कर सकती हैं। Amazon Deals में मिलने वाली इन सिल्क साड़ी को कैरी करना भी बहुत आसान है।





आप अगर बाहर माक्रेट से इन साड़ी को लेगी, तो इनकी कीमत बहुत अधिक देखने को मिलेगी, लेकिन अमेजन सेल में ऐसा नहीं है। ये Saree Silk महिलाओं की पहली पसंद बनती जा रही हैं। इनके साथ आपको अनस्टिचेड ब्लाउज दिया गया है, जिसको आप अपने पसंद के डिजाइन में स्टीच कर, कैरी कर सकती हैं। सॉफ्ट फैब्रिक होने से आपको किसी भी तरह की कोई तकलीफ नहीं होगी। चलिए जानते हैं Amazon Sale में सिल्क साड़ी पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Also read this:-RTO New Rule ने लगाई वाहन चालकों की वाट… मार्च से लागू हो चुके नए नियम अगर नहीं किया इन नियमो का पालन तो लग जाएगी मोटी धाराएं जानिए

Amazon Sale 2024 On Dora Silk Saree कीमत, फैब्रिक और डिजाइन

अगर आप अपनी वार्डरॉब में सिल्क साड़ी शामिल करना चाहती हैं, तो यहां नीचे Amazon Sale Offers में मिलने वाली टॉप Silk Sarees की लिस्ट दी है। ये प्रीमियम कॉलिटी की साड़ी हमेशा फैशन में बनी रहती हैं। चलिए नजर डालते हैं अमेजन सेल ऑफर्स के बारे में।

1. सेरोना फैब्रिक्स महिलाओं की डोरा सिल्क सेक्विन साड़ी

यह सिल्क साड़ी एम्ब्रॉयडरी वर्क के साथ आती है, जिसको आप महिला दिवस पर कैरी कर सकती हैं। इस Saree Silk का खूबसूरत डिज़ाइन आपको सुंदर और स्टाइलिश लुक देगा।

सेरोना फैब्रिक्स महिलाओं के लिए डोरा सिल्क सेक्विन कढ़ाई वर्क साड़ी ब्लाउज पीस के साथ

₹725.00₹4,999.0085%GET THIS

इस डोरा सिल्क साड़ी को आप हैवी ज्वेलरी के साथ पेयर कर अपना लुक कम्प्लीट कर सकती हैं। लिस्टिंग प्राइस से 85% डिस्काउंट पर लेने के लिए Amazon Deals Today से ऑर्डर कर लें। SERONA Silk Saree Price: Rs 725.

2. सिद्धिदाता महिलाओं की डोरिया साड़ी

नेवी ब्लू कलर में आने वाली यह साड़ी बहुत ही लाइटवेट है, जिसको कैरी करना आसान है.।कोटा डोरिया सिल्क से बनी इस साड़ी को आप Amazon Offers से 80% छूट पर आर्डर कर लें।

सिद्धीदाता महिलाओं के लिए कोटा डोरिया कॉटन मणिपुरी साड़ी अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस के साथ (पनघट नेवी ब्लू_नेवी ब्लू_फ़्री साइज़)

₹599.00₹2,999.0080%GET THIS

5.50 मीटर लंबी इस साड़ी में आपको नेवी ब्लू कलर के अलावा और भी कलर देखने को मिल जायेंगे। इसका सॉफ्ट फैब्रिक हर मौसम में कैरी करने के लिए बेस्ट है। Sidhidata Saree Silk Price: Rs 599.

3. अखिलम महिलाओं की कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी

यह सिल्क साड़ी बहुत ही खूबसूरत है। इसके साथ आपको बनारसी सिल्क फैब्रिक का मैचिंग ब्लाउज मिलता है। गोल्डन कलर में आने वाली इस साड़ी पर जरी वर्क किया हुआ है।

AKHILAM महिलाओं के लिए बुना हुआ डिज़ाइन कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस के साथ (KMBH1230_क्रीम) (क्रीमी)

₹1,379.00₹7,679.0082%इसे प्राप्त करें
किसी भी खास ओकेजन पर पहनने के लिए आप इस सिल्क साड़ी को बेझिझक चुन सकती हैं। 82% बचत पर लेने के लिए Amazon Sale Today से ऑर्डर कर लें।  AKHILAM Banarasi silk Saree: Rs 1379.

4. कविंदी महिलाओं की डोरा सिल्क सेक्विन साड़ी

रेड कलर में आने वाली इस सिल्क साड़ी को महिला दिवस पर शान से कैरी कर सकती हैं। यह सीक्वेंस पैटर्न के साथ आती है, जो Amazon Sale Offers के चलते 74% तक की छूट पर ले सकती हैं।

KAVINDI महिलाओं के लिए डोरा सिल्क सेक्विन वर्क साड़ी

₹849.00₹3,299.0074%GET THIS

यह सिल्क साड़ी मैचिंग ज्वेलरी के साथ आपको लुक को कम्प्लीट कर, काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देगी। मैरून कलर में आने वाली इस साड़ी में आपको और भी कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं। KAVINDI silk sequins Saree Price: Rs 849.

5. ALMAARI FASHION Pure Soft Silk Saree

यह सिल्क साड़ी बहुत ही सुंदर है, जिसको आप किसी भी फंक्शन में मैचिंग ज्वेलरी के साथ पेयर कर सकती हैं। कंट्रास्ट ज़री बॉर्डर वाली रिच जरी वीविंग Saree Silk को पहनकर आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जायेंगे।

ALMAARI FASHION प्योर सॉफ्ट सिल्क साड़ी सुंदर ब्लाउज पीस के साथ (पीला)

₹1,049.00₹7,499.0086%GET THIS

इसमें आपको येलो कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। अमेजन सेल में 86% डिस्काउंट पर लेने के लिए अभी इस सिल्क साड़ी को ऑर्डर कर लें। ALMAARI Silk Saree Price: Rs 1049.

Also read this:-किसानो पर मेहरबान सरकार गाय है तो 60,783/- रु. और भैंस है तो 75,249/- रु. बस मार्च किस इस तारीख तक ही मिलेगा इस योजना का लाभ जाने पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *