Automobile

लड़को के दिल मे राज करने आ गयी Yamaha की RX 100 बाइक, मिलेगा भरपुर माईलेज

लड़को के दिल मे राज करने आ गयी Yamaha की RX 100 बाइक, मिलेगा भरपुर माईलेज

लड़को के दिल मे राज करने आ गयी Yamaha की RX 100 बाइक, मिलेगा भरपुर माईलेज Yamaha RX 100 2024 launching details. करीब 90 के दशक में सबसे पॉपुलर का बाइक यामाहा आरएक्स 100 फिर से मार्केट में आ रही है। जी हां आप यहां पर सही जानकारी को पढ़ रहे हैं।तो वही अगर आप भी इस बाइक के जबरदस्त फैन है तो आपके लिए जबरदस्त तो आपके लिए बेहद ही शानदार अपडेट सामने आया है।





इसे भी पढ़िए :- तैयार रहिये मार्केट मे आने वाली है महिंद्रा की XUV 3XO कार जिसमे मिलेगा दमदार माईलेज

कंपनी यामाहा आरएक्स 100 बाइक के चाहने वालों के लिए एक बार फिर से रिलॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इसमें पहले से ज्यादा एडवांस फीचर अपडेट और दमदार इंजन के साथ लुक डिजाइन में परिवर्तन करके ला रही है।

हाल के मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है, कि यामाहा आरएक्स 100 की लॉन्चिंग अगले साल यानी की 2025 के शुरुआती महीने में हो सकती है।

लड़को के दिल मे राज करने आ गयी Yamaha की RX 100 बाइक, मिलेगा भरपुर माईलेज

यह भी पढ़िए :- सस्ते मे अच्छी कार की तलाश अब होंगी पुरी, Renault Triber. मिल रही है सिर्फ 9,441 मे जानिए कैसे

यह तो पक्का हैं, कि कंपनी पहले मॉडल से नई बाइक BS6 इंजन से लैस करेगी, जिससे यह स्टाइलिश राउंड लाइट्स की सुविधा होगी। ग्राहकों की ओर से उम्मीद की जा रही हैं कि, कंपनी खास फीचर्स देने वाली हैं, जो आमतौर पर बाइक में नए तकनीक के साथ मिलते हैं।

इसमें डिजिटल एलसीडी स्पीडोमीटर, मोबाइल डिजिटल स्पीडोमीटर या डिस्क ब्रेक के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर या डिस्क ब्रेक जैसी सुविधाएं दी जा सकती है।

यामाहा RX 100 का नया मॉडल फिर से वापसी कर रहा है, जिसमें बेहतर क्वालिटी और अच्छे लुक होने वाला है, आप को बता दें कि पहले यह बाइक टू स्ट्रोक इंजन के साथ आती थी लेकिन अब बीएस6 नॉर्म्स इंजन मिलने वाला है। जिससे पहले से पॉवरफुल 125cc इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

पहले के इंजन की बात करें तो RX100 में एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता था, जो 7 पोक टॉर्क देता था, एकल सिलेंडर के साथ, यह 7500 आरपीएम पर 11 पीएस देता है। जिसकी टॉर्क कैपेसिटी 10.39 एनएम तक थी।

यह भी जानिए :- तगडी बैटरी के साथ मार्केट मे आयी टाटा की Nexon EV कार, मचा रही है धमाल अपने लूक से

लड़को के दिल मे राज करने आ गयी Yamaha की RX 100 बाइक, मिलेगा भरपुर माईलेज हालांकि, कंपनी ने अभी तक नए मॉडल के RX100 बाइक के माइलेज, कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है, तो वही कंपनी इसे अगले साल में ला सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *