AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

Kawasi lakhma का अजीबोगरीब बयान, चुनाव प्रचार के दौरान कहा- रख लो पैसा और शराब… पीकर 4 जून को मानना जश्न

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ में बस्तर लोकसभा सीट से प्रत्याशी कावासी लखमा एक बार फिर अपने बयानों के कारण चर्चा में आ गए हैं। बस्तर लोकसभा सीट के प्रत्याशी लखमा ने चुनाव प्रचार के दौरान विवादित बयान दिया है। लखमा ने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से कहा कि कोई पैसा और शराब लेकर आए तो रख लो क्योंकि 4 जून को शराब पीकर जमकर जश्न मनाना है।

कावासी लखमा बस्तर में वार्ड-वार्ड जाकर नुक्कड़ सभाएं करते हुए चुनाव प्रचार कर रहे थे। जहां उन्होंने मतदाताओं को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया है। कवासी लखमा ने कहा है कि कोई चुनाव में पैसा और शराब दे तो ले लेना। पैसा और शराब को अपने घर में रख देना। जब चुनाव के नतीजे आएं तो 4 जून को शराब पीकर सड़क पर नाचना है और जश्न मनाना है।

Kawasi lakhma का अजीबोगरीब बयान, चुनाव प्रचार के दौरान कहा- रख लो पैसा और शराब… पीकर 4 जून को मानना जश्न

 

बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी कवासी लखमा कुछ दिन पहले पैसे बांटने की एक फोटो वायरल होने के बाद खूब चर्चा में आए थे। कवासी लखमा का एक फोटो होलिका दहन के दिन पैसे देते हुए वायरल हुआ था। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की थी। अब तक पैसे बांटने का विवाद खत्म नहीं हुआ था कि कवासी लखमा का यह नया विवाद सामने आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *