Automobile

451 cc के सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ गयी Kawasaki Ninja 500 की मजबूत बाइक

451 cc के सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ गयी Kawasaki Ninja 500 की मजबूत बाइक। अब ये Aprilia RS 457 बाइक को महसूस होगा जो हमारे भारतीय में भी बहुत से दमदार बाइक का डंका बजा रही है। बहुत टाइम  के बाद अब जैपनीज मैन्युफैक्चरर Kawasaki ने अपने मीडिया के दौरान से आल न्यू Kawasaki Ninja 500 की झलक भी नजर आ रही है। Aprilia RS 457 पहाड़ के नीचे आने में भी अधिक नहीं जो और बहुत ही जल्दी हमारे भारत देश में कदम रखने वाली है।




Kawasaki Ninja 500 Lunch

जानकारी के लिए बता दें Kawasaki Ninja 500 बाइक को कंपनी ने EICMA 2024 में शोकेस किया जायेगा। जिसके बाद भी इसे US तथा Europe की हमारे मार्केट में परध की जा रही है। अब ये कंपनी की प्लानिंग कुछ और चल तरह चल रही जो Kawasaki Ninja 400 की पहले से ही हमारे भारत देश में बिक्री हो रही जिसको रिप्लेस करके Kawasaki Ninja 500 बाइक को अब हमारे मार्केट में उतारा दी जाएगी। अब ये कंपनी ने अभी तक ये बात का खुलकर खुलासा नहीं किया है।

मार्केट में मचाएगी धमाकेदार शोर Hyundai की SUV कार दनादन फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ

Kawasaki Ninja 500 के फीचर्स

Kawasaki Ninja 500 की धांसू बाइक सुपरस्पोर्ट डिजाइन में आएगी। जिसका लुक बहुत ही एग्रेसिव रखा है। जिसके आपको स्प्लीट हैडलाइट सेटअप के साथ ट्विन स्पॉयलर तथा एक छोटा विंडस्क्रीन देखने के लिए मिलेगा।451 cc के सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ गयी Kawasaki Ninja 500 की मजबूत बाइक।

जिसके साथ ही पावरट्रेन की भी आपको उसमे 451 cc का लिक्विड कूल्ड पैरलल ट्विन इंजन भी देखने को मिलरहा।  जो 45.4 PS की अधिकतम पावर तथा 42.6 NM का अधिकतम तर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये बाइक 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आएगी। जिसके फ्रंट में आपको आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन के साथ डिस्क ब्रेक तथा रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ डिस्क ब्रेक Dual Channel ABS के साथ मिल जायेंगे।

Kawasaki Ninja 500 की कीमत

जानकारी के मुताबित अब ये Kawasaki Ninja 500 बाइक को हमारे भारत देश में 5.4 से 5.6 लाख की रेंज के बीच पेश किया जायेगा।

Bullet 350 के हाथ में सूखा केला पकड़ा देगी Jawa 350 की तगड़े फीचर्स वाली धांसू बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *