Automobile

कौड़ियों के दाम बीक रही अमीरो की पसंदीदार Kawasaki Ninja 400 की धांसू बाइक

कौड़ियों के दाम बीक रही अमीरो की पसंदीदार Kawasaki Ninja 400 की धांसू बाइक। देश में जिस कंपनी ने superbike और स्पोर्टी look वाली बाइक बनाने का काम किया तब से देशवासियों को अपनी पॉपुलर बाइक Kawasaki Ninja 400 को अधिक पसंद करते आ रहे।




Kawasaki Ninja 400 इंजन पावर 

Kawasaki Ninja 400 की धासू बाइक में आपको 399cc का लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन मिलता था जो की पावरफुल होता था। अब ये बाइक का इंजन 44.3hp की पावर के साथ 37Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी होगा। अब ये बाइक में 6-speed manual gearbox और स्लिपर और असिस्ट क्लच ट्रांसमिशन होती थी।  Kawasaki Ninja 500 बाइक में अब 451cc का पैरेलल-ट्विन इंजन आएगा जो 45bhp की पावर के साथ 42.6Nm का धांसू टॉर्क उत्पन्न करेगा।

झक्कास कैमरा क्वालिटी साथ Oneplus की बैंड बजाने आ गया Samsung Galaxy A55 का 5g smartphone

 Kawasaki Ninja 400 मस्त फीचर्स  

Kawasaki Ninja 400 की धासू बाइक का लुक आपको बहुत ही आकर्षक था। जिसका मस्कुलर फ्यूल टैंक उसकी पहचान थी। जिसके फ्रंट में ट्विन LED हेडलाइट्स और क्लिप-ऑन हैंडलबार थे। जो इसे और भी खूबसूरत बनाते थे। जिसमे Semi-digital instrument cluster भी था।

6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ launch हुआ Realme Narzo 60x 5G smartphone

Kawasaki Ninja 400 की डिटेल्स

 Kawasaki Ninja 400 के धांसू बाइक की बात करे तो  आपको एक काफी आक्रामक फ्रंट फेसिया जो कि Signature split headlamp setup के साथ है। अब ये बाइक का लुक बहुत ही बोल्ड और स्पोर्टी है। अब ये बाइक भी LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है। पुराने मॉडल की तुलना में नया मॉडल और भी बेहतर है, और दोनों में कई फीचर्स समान हैं।कौड़ियों के दाम बीक रही अमीरो की पसंदीदार Kawasaki Ninja 400 की धांसू बाइक

मिलेंगे ठूस ठूस के फीचर्स Bajaj Pulsar NS400 की नयी एडिशन बाइक में

Kawasaki Ninja 400 कीमत

भारतीय मार्केट में Kawasaki Ninja 400 और Kawasaki Ninja 500 दोनों बाइकों की रेंज 5.24 लाख बताई जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *