Entertainment

काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Couple Video..लोगो ने दी मिशाले अक्सर अच्छी फसल कीड़े खा जाते है…

काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Couple Video..लोगो ने दी मिशाले अक्सर अच्छी फसल कीड़े खा जाते है…सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहता है. इनमें से कुछ वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं, तो कुछ वीडियो को देखकर मूड खराब हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी वायरल हो रहा है.



वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की अपने से कम उम्र के बॉयफ्रेंड के कंधों पर कार में सोती हुई नजर आ रही है. इस दौरान लड़की बेहद मासूम नजर आ रही है. वहीं, उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ वीडियो बनाते हुए नजर आ रहा है. लड़का कंधे पर सोती हुई लड़की की तरफ इशारा करता हुआ गा रहा है कि ‘कैसे दिल को समझाए दिल माने ना’. लेकिन लोगों को यह वीडियो रास नहीं आ रहा है.

Also read this:- Indian बाजार में लांच हुआ Vivo का ये सिंगल पीस 200MP कैमरा और 8000Mah बैटरी के सामने फ़ैल है Oneplus का स्मार्टफोन

सोशल मीडिया पर वायरल गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही इस वीडियो ने लोगों का काफी हैरान कर दिया. लोग इसपर अपने हिसाब से कमेंट कर रहे हैं. दूसरी तरफ वायरल वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल खुश नजर आ रहे हैं. लड़की का नाम तमन्ना शर्मा है, जिसने अपने वेरिफाइड अकाउंट से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. दूसरे वीडियोज में लड़की अपने इस बॉयफ्रेंड को कालिया से संबोधित करती हुई नजर आ रही है. वहीं, वीडियो पर ‘प्यार’ लिखकर और दिल का इमोजी बनाकर इसे शेयर किया है.

वीडियो में लड़का गाने के साथ लिपसिंक करते आया नज़र 

वीडियो में लड़का गाने के साथ लिप सिंक करता हुआ नजर आ रहा है तो उसके कंधे पर अपना सिर रखकर लड़की आंखों को मूंदी हुई नजर आ रही है. लड़की के चेहरे पर सुकून नजर आ रहा है. हालांकि, हो सकता है इस वीडियो को मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया हो, लेकिन लोग वायरल वीडियो देखकर काफी हैरान है और हंसने पर मजबूर हो रहे हैं. वीडियो को अब तक 51 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 2 लाख 64 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है तथा 53 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है कि इस तरह का वीडियो वायरल हो रहा हो. इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

Also read this:- Apache RTR से भी धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160, कीमत होगी स्प्लेंडर जैसी और माइलेज Platina की तरह

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे कमेंट

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. मोनी नाम की एक यूजर ने कमेंट किया है कि अच्छी फसल को हमेशा कीड़े ही खाते हैं. एक और यूजर ने सुल्तान ने लिखा- दिल क्या मानेगा, जनता भी नहीं मानेगी. वहीं, एक और यूजर राहुल ने लिखा- सभी प्रकार के जहर उपलब्ध हैं… मरने के लिए संपर्क करें. एक ने कमेंट किया- आज तो सच हो गया कि आलिया को मिल गया कालिया. एक अन्य ने कमेंट किया है – घोड़े को मिल नहीं रहा घास, गधे खा रहे हैं च्यवनप्राश.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *