Automobile

काफी कम बजट में लांच हुई Tata की Sumo Gold अट्रैक्टिव लुक वाली ताकतकवर कार, देखिये लुक और फीचर्स

काफी कम बजट में लांच हुई Tata Sumo Gold की अट्रैक्टिव लुक वाली ताकतकवर कार, देखिये लुक और फीचर्स ये Tata बहुत जल्दी हमारे भारतीय बाजार में अपनी नई कार Tata Sumo को नए लुक में लांच करने जा रहा है। ये कार में आपको शानदार इंजन के साथ ही बहुत से नए धांसू फीचर्स भी नजर आएंगे।



Tata Sumo 2024 ke engine

Tata Sumo को हमारे भारतीय बाजार में वैसे ही ताकतवर इंजन के साथ लॉन्च किया जा रहा है। अब ये नए तकनीक वाला इंजन मिलने से भी ये कार के माइलेज में भी आपको चेंज भी नजर आएगा। साथ ही ये कार में आपको 2936cc का डीजल इंजन भी नजर आता है। जिसके इंजन को 6 स्पीड गियर के साथ कनेक्ट भी किया जा रहा है। ये कार का माइलेज 20kmpl के आस पास बताया जाता है।

काफी कम बजट में लांच हुई Tata की Sumo Gold अट्रैक्टिव लुक वाली ताकतकवर कार, देखिये लुक और फीचर्स

Read Also:-108MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिडिल क्लास लोगो के बजट में फिट बैठने आ गया मार्केट की शान Motorola का 5G स्मार्टफोन मात्र ₹7000 में

Tata Sumo 2024 के फीचर्स

Tata Sumo में आपको बहुत से नए धांसू फीचर्स भी नजर आते है। साथ ही ये कार में आपको ब्लूटूथ कनेटिविटी, बेहतरीन साउंड सिस्टम, पॉवर स्टेरिंग, शानदार ब्रैकिंग सिस्टम, पॉवर विंडो, सीट बेल्ट, एयर बेग जैसे बहुत से नए धांसू फीचर्स भी आपको नजर आते है। ये कार में नए धांसू फीचर्स मिलने से भी ये कार को बाजार में तगड़ी बिक्री भी  नजर आती है।

काफी कम बजट में लांच हुई Tata Sumo Gold की अट्रैक्टिव लुक वाली ताकतकवर कार, देखिये लुक और फीचर्स

Read Also:-टकाटक फीचर्स के साथ रापचिक लुक में KTM की लंका लगाने आ गई Bajaj की Pulsar NS400Z कातिलाना बाइक जानिए कीमत और माइलेज…

Tata Sumo 2024 ki price

Tata Sumo 2024 के रेंज की अगर बात करे तो अब ये जानकारी जल्दी ही ये कार की लॉन्चिंग और रेंज की जानकारी आपको दी जाएगी। सम्भावना ये भी है की इस कार की रेंज 15 लाख के आस-पास बताई जा रही है। आज भी ये कार पहाड़ो पर राज आती है। काफी सस्ते बजट में launch हुई Tata Sumo की अट्रैक्टिव लुक वाली ताकतकवर कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *