Chhattisgarh

Jugaad Viral Video: मक्के के बीज को एक-एक करके अलग करने का अतरंगी जुगाड़ देख हैरान हुए लोग, देखे वायरल Video…

Jugaad Viral Video: मक्के के बीज को एक-एक करके अलग करने का अतरंगी जुगाड़ देख हैरान हुए लोग, देखे वायरल Video...

Jugaad Viral Video: मक्के के बीज को एक-एक करके अलग करने का अतरंगी जुगाड़ देख हैरान हुए लोग, देखे वायरल Video… सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर के अनोखे और तरह-तरह के जुगाड़ वायरल होते हैं जिन्हें देखकर हम काफी ज्यादा दंग रह जाते हैं। कई बार कई किसान अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति करने के लिए और अपने खेती-बाड़ी के कामों को आसान करने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ लगाते हैं




और सोशल मीडिया पर सभी की तारीफों इकट्ठा कर लेते हैं जिससे वह सोशल मीडिया पर फेमस हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक किसान भाई ने ऐसा तगड़ा जुगाड़ लगाया है जिसे देखकर आप भी बहुत ही ज्यादा इंप्रेस हो जाएंगे, आईये देखते हैं किसान भाई का पूरा जुगाड़ वीडियो।

Jugaad Viral Video: मक्के के बीज को एक-एक करके अलग करने का अतरंगी जुगाड़ देख हैरान हुए लोग, देखे वायरल Video… 

यह भी पढ़ें :- Commissioner Office Bharti 2024: कमिश्नर ऑफिस में चौकीदार के 357 पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन की जानकारी

दोस्तों वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे किसान भाई ने मकई के बीजों को अलग करने का ऐसा बढ़िया जुगाड़ लगाया है जिसे देखकर कई किसान भाइयों के होश उड़ गए हैं और वह भी इस जुगाड़ पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। शख्स ने एक बढ़िया ब्रह्मास्त्र बना दिया है जिसे देखकर कई किसान भाई बहुत ही ज्यादा इंप्रेस हुए हैं।

मक्के के बीज को अलग करने के अतरंगी जुगाड़ 

किसान भाई ने पहले एक गाड़ी की वाइपर की मोटर ली है। फिर आप आगे वीडियो में देखेंगे कि शख्स ने बताया है कि उसने एक मार्केट से गैजेट दिया है जो कि उसने इस मोटर के साथ फिट किया है साथी इस जुगाड़ को चलाने के लिए शख्स ने एक बैटरी भी ली है साथ ही उसने एक टीन की प्लेट आगे लगाई है.

Jugaad Viral Video: मक्के के बीज को एक-एक करके अलग करने का अतरंगी जुगाड़ देख हैरान हुए लोग, देखे वायरल Video… 

और एंगल से शेप देकर एक स्टैंड बनाया है फिर किस भाई ने इस मशीन को चालू करके और मकई के बीजों को आसानी से अलग करके दिखाया है जिससे मकई के वीडियो को अलग करना काफी ज्यादा आसान हो गया है। इसमें ना ही ज्यादा खर्चा हुआ है और ना ही आपको किसी प्रकार की मेहनत करनी होगी।

यहाँ देखे वायरल Video…

 

सोशल मीडिया की कई साइट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद यह वीडियो अन्य किसान भाइयों के भी काफी ज्यादा काम आया है। अन्य किसान भाई मकई के बीजों को अलग करने के लिए इस जुगाड़ को अपना रहे हैं और इससे उनका खर्चा भी बच रहा है और उनकी मेहनत भी जिससे वह आसानी से मकई के बीजो को अलग कर पा रहे हैं। इस जुगाड़ को देखने के बाद लोग शख्स की काफी ज्यादा तारीफ से कर रहे हैं। उनसे यह जुगाड़ सोशल मीडिया पर लगातार फेमस होते चले जा रहा है।

यह भी पढ़ें :- 55kmpl माइलेज से Apache को अम्मा याद दिलाने आ गयी Hero की Hunk अपग्रेटेड फीचर्स वाली धमाकेदार बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *