टेक्नोलॉजी

Jio ने रातों-रात launch किया सबसे धांसू प्लान बस एक रिचार्ज और 1 साल अनलिमिटेड कालिंग,डाटा मात्र इतने में उठाओ फायदा

Jio ने रातों-रात launch किया सबसे धांसू प्लान बस एक रिचार्ज और 1 साल अनलिमिटेड कालिंग,डाटा मात्र इतने में उठाओ फायदा। मिली जानकारी के मुताबित अगर आप भी रिलायंस Jio के ग्राहक हो तो आज की ये खबर आपके लिए बहुत ही खास होगी। आज की ये खबर आपको रिलायंस jio की or से launch की जाएगी। 2 Annual Recharge Plan के बारे में जानकारी देने वाले हैं। अगर आप भी इन recharge plan से रिचार्ज करवा लेते हो तो आपको वर्ष भर रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं होगी।




Jio ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा

बताया जा रहा की आज की ये खबर हम आपको रिलायंस Jio के annual plan के बारे में जानकारी देने जा रहे। अब ये लिस्ट में पहला Plan 3599 रूपये वाला बताया जा रहा। अब ये plan से अगर आप एक बार रिचार्ज करवा लेते हो तो आपको 365 दिन यानी कि वर्ष भर रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं होगी। साथ ही नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते। वही ये plan प्लान में यूजर्स को हर दिन 2.5gb डाटा मिलने वाला है। जिसमे कुल मिलाकर आपको ये plan में 912. 5gb डाटा मिलेगा।

HD फोटो क्वालिटी के साथ मार्केट में मचायेगा सनसनी Realme 10 Pro 5G smartphone

साल भर नहीं है recharge करवाने की जरूरत नहीं।  

बताया जा रहा की अब ये लिस्ट में दूसरा live number के 3,999 रूपये वाले plan का आता है। साथ ही Jio का ये plan भीअधिक   पॉप्युलर बताया जा रहा। जिसकी वैलिडिटी पूरे 365 दिन यानी कि वर्ष भर की है। अब ये plan में यूजर्स को हर दिन 2.5gb डाटा भी दिया जायेगा। यानी की कुल मिलाकर आपको 912.5gb डाटा का फायदा भी दिया जायेगा।

KTM की अकड़ ठिकाने लगाने launch हुई दमदार इंजन वाली Yamaha MT-15 की ब्रांड बाइक 

जिसमे साथ आपको मिलेंगे ये बेनिफिट्स

मिली जानकारी के मुताबित अब ये plan में आपको free unlimited voice calls के अलावा भी अन्य बेनिफिट भी दिया जाता था। जिसमे आपको Jio टीवी, Jio सिनेमा, आदि का फ्री एक्सेस मिल जायेगा। ये कुल मिलाकर ये plan आपके लिए एकदम बढ़िया ऑप्सन साबित होगा।

Apache का सूपड़ा साफ करने launch हुई टकाटक फीचर्स वाली Bajaj Pulsar RS200 की ब्रांड बाइक 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *