Tech

Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mAh की बैटरी के साथ में, जानिए Advanced Features…

Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mAh की बैटरी के साथ में, जानिए Advanced Features…देश भर में अपनी छाप छोड़ है जिसके बाद से सभी लोग जिओ की ज्यादा इस्तेमाल करने लगे हैं अभी वर्तमान में सबसे ज्यादा जिओ का सिम उसे हो रहे हैं ऐसे में जियो अपने ग्राहकों के लिए एक नया 5G फोन लॉन्च किया है.




Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mh की बैटरी के साथ में जानिये एडवांस फीचर्स इस फोन में आपको लंबी बैटरी धांसू कैमरा के साथ आपको ढेर सारे फीचर्स आपको इस मोबाइल में मिल रहा है सबसे बड़ी बात यह है किया मोबाइल बेहद सस्ता है या स्टूडेंट एवं गरीबों को देखकर बनाया गया है.

Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mAh की बैटरी के साथ में, जानिए Advanced Features…

यह भी पढ़े :Activa से चार कदम आगे निकली Suzuki की Burgman Scooter 58kmpl का माइलेज के साथ डिजिटल फीचर्स, देखे कीमत

RAM रैम

Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mAh की बैटरी के साथ में जानिये एडवांस फीचर्स इस मोबाइल में आपको 4GB RAM और 8GB रैम का दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे।

Battery बैटरी

अगर बैटरी इसमें बात किया जाए तो इस मोबाइल में आपको 7000 इमेज की लंबी बैटरी देखने को मिलेगा या आराम से दो दिनों तक आसानी से चल जाएगा इस मोबाइल के साथ 10 वाट का चार्ज भी दिया जाएगा ।

Camera कैमरा

इस मोबाइल में आपको रियल कैमरा 50 मेगापिक्सल का देखने को मिल सकता है और फ्रंट मेगापिक्सल 8 मेगापिक्सल को देखने को मिलेगा रियल कैमरा से 4K रिकॉर्डिंग तक वीडियो को रिकॉर्ड कर सकते हैं ।

Internal memory इंटरनल मेमोरी

Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mh की बैटरी के साथ में जानिये एडवांस फीचर्स इस मोबाइल में 128 बीबी की इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा एक और अलग वेरिएंट जिसमें 256gb तक इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा।

Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mAh की बैटरी के साथ में, जानिए Advanced Features…

यह भी पढ़े :Apache RTR से भी धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160, माइलेज और लुक में सबसे बेहतर

Triple stall facility ट्रिपल स्टॉल की सुविधा

इस मोबाइल में ट्रिपल स्टॉल की सुविधा दिया जाएगा दो सिम कार्ड के साथ एक मेमोरी कार्ड भी इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी दिया जाएगा जो आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं यह मोबाइल 5G के साथ आएगी जिसमें जिओ का या अन्य कंपनी का भी सिम कार्ड में लगाकर इस्तेमाल कर सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *