Automobile

घोड़े जैसी तेज रफ्तार के साथ आ गयी Jawa 350 की दमदार माइलेज वाली ब्रांडेट बाइक

Jawa 350 Best Version

घोड़े जैसी तेज रफ्तार के साथ आ गयी Jawa 350 की दमदार माइलेज वाली ब्रांडेट बाइक। जानकारी के मुताबित अब ये भारतीय टू व्हीलर मार्केट में Jawa 350 की लोकप्रियता को कोई नकारा नहीं सकता है। लोगों को Bullet की मजबूती और लुक में बहुत ही अधिक प्यार भी भरा नजर आ रहा है। उस बीच एक और बाइक जो बुलेट 350 को टक्कर भी दे सकती है। नाम है Jawa 350।




Jawa 350 Bike के फीचर्स

Jawa 350 Bike में आपको बहुत ही दमदार और आधुनिक फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसमे डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, टेकोमीटर, नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप जैसे मजबूत फीचर्स भी मिलेंगे। जिसके साथ ही ग्राहकों की सुविधा के लिए ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, साइड स्टैंड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, अलार्म, टाइमर घड़ी, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स भी प्राप्त किये जायेगे।

महिलाओं के लिए खुशखबरी Mahtari Vandana Yojana 1st क़िस्त की तिथि हुई जारी चेक करें अपना नाम

Jawa 350 Bike के इंजन

Jawa 350 Bike में एक 334 cc का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल इंजन भी मिलेगा। जो 22.57 पीएस की पावर और 28.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। ये बाइक में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन भी  कराये जायेगे।

होली ऑफर के साथ हुई launch Royal Enfield Hunter 350 की टनाटन फीचर्स वाली गजब की बाइक

Jawa 350 Bike के माइलेज और स्पीड

Jawa 350 Bike में लगभग 30 km प्रति लीटर का माइलेज भी प्राप्त करते है। जिसके अतिरिक्त ये बाइक की टॉप स्पीड लगभग 180 km प्रति घंटे की बताई जा रही है। ये एक कमाल कि रेंज आपको भी उपलब्ध की जाती है।

बेमिसाल फीचर्स और रॉयल लुक के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Maruti Alto 800 की धांसू कार 

Jawa 350 Bike की कीमत

जानकारी के मुताबित अब ये Jawa 350 Bike के रेंज की बात करे तो ये मात्र 1.64 लाख बताई जा  रही है। घोड़े जैसी तेज रफ्तार के साथ आ गयी Jawa 350 की दमदार माइलेज वाली ब्रांडेट बाइक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *