Bollywood

आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा ने अपने हॉट लुक से चारो तरफ मचाया कोहरा शॉट ड्रेस में हाई हिल्स का लगाया तड़का वायरल तस्वीरों ने किया फैंस को मदहोश

आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा ने अपने हॉट लुक से चारो तरफ मचाया कोहरा शॉट ड्रेस में हाई हिल्स का लगाया तड़का वायरल तस्वीरों ने किया फैंस को मदहोश

आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा ने अपने हॉट लुक से चारो तरफ मचाया कोहरा शॉट ड्रेस में हाई हिल्स का लगाया तड़का वायरल तस्वीरों ने किया फैंस को मदहोश। किस मौके पर कौन सी ड्रेस बेस्ट होगी? उसके साथ कौन सा हेयर स्टाइल और कैसा मेकअप बेस्ट लगेगा ये सारी डीटेल्स को मास्टर करना मलाइका अरोड़ा बखूबी जानती हैं। कभी जिम वेयर में फिटनेस गोल्स देती हैं तो कभी ट्रेंडी ड्रेस में स्टाइल्स का नया बार सेट करती हैं। इस छैंया-छैंया गर्ल को शायद अपने फैन्स को सरप्राइज करने की आदत सी हो चुकी है।




Also Read This:-इस साल सबसे ज्यादा बिकने वाली Hero Splendor बनी देश की नंबर 1 बाइक New Look के साथ करेंट कीमत है मात्र 11 हजार 999 रूपये मिलेगी सिर्फ यहाँ

ये हसीना हर बार किसी ऐसे लुक में स्पॉट होती हैं कि फैन्स बस देखते रह जाएं और दिल में यही ख्याल आए कि, हाय मलाइका इस अंदाज में भी कितनी खूबसूरत लग रही हैं। ऐसा ही कुछ तब भी हुआ था जब वो मुंबई के बांद्रा में अपने घर के बाहर स्पॉट हुई थीं। जैसे ही वो अपनी गाड़ी से उतरी थीं, उसके बाद हर नजर बस उन पर ही टिकी रह गई थीं।

Chaiya-Chaiya girl when she became a barbie doll

मलाइका की ये तस्वीरें भले ही पुरानी हैं, लेकिन इन्हें आज भी देखने के बाद दिल को संभालना मुश्किल हो जाता है। इन पिक्स में छैंया-छैंया गर्ल को फ्लोरल अटायर में बिल्कुल बार्बी डॉल वाले अवतार में देखा जा सकता है।

Item Girl Malaika Arora Viral Photos

आमतौर पर कहा जाता है कि ऐज के साथ-साथ कुछ चीजों को स्टाइल से बाहर कर देना चाहिए। इसके लिए ऐज एप्रोप्रिएट वर्ड का इस्तेमाल होता है। हालांकि, मलाइका इस रूल को बिंदास तरीके से तोड़ती नजर आती हैं। इसका उदाहरण ये लुक भी है।

Looks stunning in stylish floral attire

फ्लोरल प्रिंट या एपलीके वर्क वाले सेट्स कोई 40 प्लस ऐज की फीमेल पहने, ये बात कुछ ही लोग हजम कर सकेंगे। लेकिन मलाइका ने बिल्कुल इसी पैटर्न को अपने लिए चुना था। उन्होंने सिल्क के शॉर्ट्स पहने थे, जिसके साथ ड्रमैटिक ऑर्गैंजा टॉप था। इसकी बिशप स्लीव्स से लेकर फ्रंट पोर्शन पर बड़े-बड़े रफल्स थे, जिन्हें फ्लोरल एपलीके से खूबसूरत बनाया गया था।

Soft curls and glossy makeup

मलाइका ने अपने परफेक्ट लुक की हर डीटेल को भी फ्लॉलेस रखा था। उनके बाल मिडिल पार्ट करते हुए वेव्स में स्टाइल किए गए थे। वहीं उनके चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप देखा जा सकता था, जो अदाकारा के शार्प फीचर्स को और ज्यादा हाइलाइट करता नजर आया। वहीं उनके रिवील्ड बॉडी पार्ट्स पर भी शिमर वाला मेकअप किया गया था।

Malaika Arora Viral New Hot Look

अपने गॉरजस अटायर और फ्लॉलेस मेकअप एंड हेयर-डू के साथ मलाइका ने टोन्ड लेग्स भी जमकर फ्लेक्स किए। इस बाला ने गोल्डन कलर की हील्स पहनी थीं, जो उनके फिगर को और ज्यादा बूस्ट दे रही थी। साथ ही उनके टोन्ड लेग्स को भी और ज्यादा पुश देते हुए अट्रैक्टिव बना रही थी।

Also Read This:-लो आ गया सबका बाप iPhone 17 प्रो मैक्स जिसके अपग्रेडेड फीचर्स और कैमरा क्वालिटी करायेगे जमीन से चाँद के दर्शन

Hero Splendor Plus Sports edition 2024 आ रही है और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक में, लगातार बढ़ रही डिमांड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *