Automobile

इंडियन मार्केट में तूफान मचाने आ गयी स्पोर्ट्स लुक में Hero की नई Xoom 160 स्कूटर मात्र इतने में

इंडियन मार्केट में तूफान मचाने आ गयी स्पोर्ट्स लुक में Hero की नई Xoom 160 स्कूटर मात्र इतने में

इंडियन मार्केट में तूफान मचाने आ गयी स्पोर्ट्स लुक में Hero की नई Xoom 160 स्कूटर मात्र इतने में अगर आप भी काफी समय से एक स्टाइलिश स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे थे जिसमे स्पोर्ट्स लुक के साथ ही दमदार परफॉर्मेंस देने का भी दम हो तो आपको थोड़ा सा और इंतजार कर लेना चाहिए। इसी मार्च 2024 महीने में Hero कंपनी अपने Xoom 160 स्कूटर को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है।




इससे पहले वर्ष 2023 में EICMA में कंपनी ने अपने इस स्कूटर को पेश किया था। तबसे काफी लोग इस स्कूटर की लॉन्चिंग की प्रतीक्षा कर रहे थे। आखिरकार अंतत: वह घड़ी आ गई है। आइए जानते हैं इस स्कूटर में हमको कौन से फीचर्स देखने के लिए मिल सकते हैं तथा इसकी कीमत कितनी होगी।

Also read this:-Next Generation के लिए एडवांस फीचर्स के साथ लांच होने जा रही 400Km रेंज वाली Mahindra की Electric Thar कीमत मात्र इतनी ? 

Hero Xoom 160 Scooter: इंजन

Hero Xoom 160 स्कूटर में आने वाले फीचर्स का रुख करें तो सबसे पहले पावरट्रेन में इसमें आपको 156 cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाएगा। इस इंजन से कितनी पावर तथा टॉर्क पैदा होगी अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

Hero Xoom 160 Scooter: फीचर्स 

अन्य फीचर्स की तो इसमें कोई दो राय नहीं है की इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिलता है जिसमे डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर तथा ओडोमीटर का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

Hero Xoom 160 Scooter: ब्रेक्स 

इस स्कूटर को Hero के तरफ से आने वाली i3s Technology से जोड़ा जाएगा। इस स्कूटर के हैडलाइट, टेल लाइट तथा टर्न सिग्नल लैंप में Led लाइटिंग का ही सेटअप देखने के लिए मिलता है। साथ ही इसमें आपको फ्रंट तथा रियर में डिस्क ब्रेक्स ड्यूल चैनल ABS के साथ देखने के लिए मिलेंगे।

Hero Xoom 160 Scooter: कीमत

हम Hero Xoom 160 स्कूटर की अनुमानित कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 1.45 लाख़ रुपए हो सकती है। इस प्राइस प्वाइंट पर यह स्कूटर 160 cc सेगमेंट में काफी बढ़िया स्टैंडआउट करेगा।

Also read this:-Mahindra पेश करेगा अपना हुकुम का इक्का Mahindra Bolero नई जनरेशन जानिए लॉन्च डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *