Automobile

लॉन्च होते हि धड़ा धड़ बिक रही है Maruti Suzuki की Celerio X Zx एक दम कम कीमत वाली कार

लॉन्च होते हि धड़ा धड़ बिक रही है Maruti Suzuki की Celerio X Zx एक दम कम कीमत वाली कार

लॉन्च होते हि धड़ा धड़ बिक रही है Maruti Suzuki की Celerio X Zx एक दम कम कीमत वाली कार आजके समय में Maruti Suzuki कार की डिमांड काफी ज्यादा है और इंडिया में सब ज्यादा मारुती की कार को पसंद किया जाता है , अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट ना होने से नया कार नहीं ले पा रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है , जी हाँ दोस्तों अब सेकंड हैंड कार कम कीमत में ले सकते है हम बात कर रहा ही मारुती की धांसू कार Maruti Suzuki Celerio X Zxi के बारे में आइये जानते है इस धांसू कार के बारे में





यह भी जानिए :- 50 हजार जैसी कम कीमत मे मिल रही है Maruti Fronx कार साथ मिलेगा बहुत हि तगड़ा माईलेज

Maruti Suzuki Celerio X Zxi अपने बोल्ड और मॉडर्न डिजाइन के साथ भीड़ से अलग नजर आती है. इसमें स्टाइलिश हेडलैंप्स, एक आकर्षक क्रोम ग्रिल और बॉडी किट दिया गया है जो इसे स्पोर्टी लुक देता है. साथ ही, 15 इंच के अलॉय व्हील्स इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं.

Maruti Suzuki Celerio X Zxi के अंदर का स्पेस भी काफी आरामदायक है. सीटों पर अच्छी फैब्रिक दी गई है और डैशबोर्ड का डिजाइन भी काफी प्रीमियम लगता है. इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स और सेंट्रल लॉकिंग जैसे जरूरी सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं.

Maruti Suzuki Celerio X Zxi में 1.0 लीटर K10 Dual Jet इंजन दिया गया है, जो 67 bhp की पावर और 90 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शंस में उपलब्ध है. खास बात यह है कि यह कार शानदार माइलेज भी देती है. कंपनी का दावा है कि ये गाड़ी मैनुअल ट्रांसमिशन में 21.63 kmpl और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 25.10 kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

लॉन्च होते हि धड़ा धड़ बिक रही है Maruti Suzuki की Celerio X Zx एक दम कम कीमत वाली कार

यह भी जानिए :- कम बजट मे जोरदार माईलेज लेकर आयी है Hero Passion Pro बाइक जानिए कीमत

Maruti Suzuki Celerio X Zxi में मनोरंजन का भी पूरा ख्याल रखा गया है. इसमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसमें आप अपने फोन को कनेक्ट कर सकते हैं और अपने पसंदीदा गाने या वीडियो का मजा ले सकते हैं. इसके अलावा इसमें स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल भी दिए गए हैं, जिससे आप गाड़ी चलाते समय भी आसानी से म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं.

अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो कम कीमत में ले सकते है। जी हाँ दोस्तों carwale की वेबसाइट में ये कार मात्र 4.49 लाख में बिक रहा है और दोस्तों 2021 की ये मॉडल कार मात्र 57,000 km तक चली है किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम नहीं है। अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो कारवाले की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है। लॉन्च होते हि धड़ा धड़ बिक रही है Maruti Suzuki की Celerio X Zx एक दम कम कीमत वाली कार

यह भी जानिए :- 5 रूपए का नोट बदल सकता है आपकी जिंदगी,कैसे आइये जानते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *