टेक्नोलॉजी

OnePlus को मटकना भुला देंगा Honor का स्मार्टफोन,अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी भी

आप सभी के लिए आई नए साल में बड़ी खुश खबरी अब ये Honor अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लेकर आ रही है। 10 जनवरी को कंपनी चीन में दो दिवसीय लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रही है। जिसमें Magic OS 8.0 और Magic 6 सीरीज का अनावरण किया जाएगा। अब ये लॉन्च से पहले Magic 6 सीरीज के बारे में कुछ लीक्स सामने आई हैं। अब वीबो पर एक नए लीक ने सीरीज के कैमरा डिटेल्स और बैटरी के बारे में खुलासा किया है। आइए आपको इनके बारे में विस्तार से बताते हैं। OnePlus को मटकना भुला देंगा Honor का स्मार्टफोन,अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी भी।




 Honor Magic 6 Pro Specification

आप को बता दे की अब ये लीक हुई जानकारी के मुताबिक Magic 6 में 5,450mAh की बैटरी होगी। जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। वहीं, Magic 6 Pro और पोर्शे डिजाइन में 5,600mAh की बैटरी मिलने की सम्भावना भी बताई जा रही। जिसमें कंपनी 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग की पेशकश कर सकती है। ऐसा बताया जा रहा कि पूरी सीरीज में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट मिल सकता है। आपको बता दें कि यह पूरी जानकारी लीक के आधार पर है। आधिकारिक जानकारी के लिए 10 जनवरी के लॉन्च इवेंट का इंतजार करना जरूरी है।

100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ अपना रुतबा दिखाने आ रहा OnePlus 11R का 5G Smartphone,कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे फीचर्स

 Honor Magic 6 Pro के शानदार कैमरा सेटअप

OnePlus को मटकना भुला देंगा Honor का स्मार्टफोन,अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी भी। लीक हुई जानकारी के मुताबित Honor Magic 6 और Magic 6 Pro में 50 MP वाला OmniVision OV50H मेन कैमरा, 50 MP वाला OV50M अल्ट्रा-वाइड लेंस मौजूद होगा। टेलीफोटो शॉट्स के लिए Magic 6 में 50 MP वाला OV50M कैमरा सेंसर मिलने की उम्मीद है। अब वहीं, Pro वेरिएंट में Samsung HP3 कैमरा सेंसर मिलने की उम्मीद भी बताई जा रही है।

200MP ड्रोन कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ रहा 12GB रैम वाला Vivo Flying Camera 5G phone,512GB स्टोरेज के साथ जाने कीमत 

Magic 6 पोर्शे डिजाइन संस्करण के रियर कैमरा सेटअप में 50 MP वाला OV50K मेन कैमरा सेंसर, 50 MP वाला OV50M अल्ट्रा-वाइड लेंस और Samsung HP3 टेलीफोटो कैमरा शामिल किया जायेगा। अब ये Magic 6 Pro और पोर्शे डिजाइन पर Samsung HP3 में 200 MP की गिनती दिखाई देती है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि Pro मॉडल में संशोधित 160 MP संस्करण हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button