Automobile

Hero के छूट रहे पसीने Honda ने launch की New एडिशन वाली Honda SP 125 की सुपर बाइक

Hero के छूट रहे पसीने Honda ने launch की New एडिशन वाली Honda SP 125 की सुपर बाइक। आज के टाइम में हौंडा SP 125 bike को मार्केट में एक किफायती और दमदार 125cc bike के रूप में जाना जाता है।




Honda SP 125 बाइक इंजन और माइलेज

Honda SP 125 की सुपर बाइक के बेस्ट इंजन की अगर बात करे तो आपको ये bike  में 123.94 cc का BS6 इंजन भी दिया जायेगा। जो 10.87 PS की पावर और 10.9 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। कंपनी की फ्यूल-इंजेक्टेड eSP टेक्नॉलजी से लैस है। जो जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ माइलेज में भी सुधार करता है। बाइक 60km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होगी।

फिर से होगा Market में आगमन ख़ास Features वाली Tata Sumo की रॉयल कार का

Honda SP 125 बाइक फीचर्स

Honda SP 125 की सुपर बाइक के धांसू फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये bike में डिस्क ड्रम वेरिएंट में आगे और पीछे दोनों और ड्रम ब्रेक भी दिया जायेगा। वहीं डिस्क वेरिएंट में आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक दिया गया है। साथ ही ये दोनों वेरिएंट में ही комби ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) भी दिया जायेगा।

सदियों से Innova और Ertiga की टक्कर में launch होती जा रही Mahindra Scorpio Z6 की शक्तिशाली कार 

Honda SP 125 बाइक कीमत

Honda SP 125 की सुपर के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये बाइक की रेंज मार्केट में लगभग 86,017 हजार बताई जा रही। Hero के छूट रहे पसीने Honda ने launch की New एडिशन वाली Honda SP 125 की सुपर बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *