Automobile

सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी बेमिसाल फीचर्स वाली Honda की नई Activa 7G स्कूटर

सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी बेमिसाल फीचर्स वाली Honda की नई Activa 7G स्कूटर। भारतीय मार्केट में Honda Activa 7G के एक जबरदस्त स्कूटर की रेंज 110 cc इंजन होगा। अब ये होंडा अपनी शानदार क्षमताओं और अत्याधुनिक तकनीक के साथ जल्द ही 2024 में भारत में Honda Activa 7G लॉन्च कर सकती है। टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कई नई क्षमताएं भी पेश की जा सकती हैं।




Honda Activa 7G के फीचर्स

Honda Activa 7G स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताएं तो अब ये एक्टिवा 7G में आधुनिक तकनीक के साथ 12 इंच के फ्रंट और 10 इंच के रियर व्हील देखने को मिलेगा। Honda Activa 7G पिछले मॉडल की और ही हार्डवेयर जैसी शानदार सुविधाओं भी उपलब्ध की जाएगी।

5G की दुनिया में अपना इक्का जमाने आ गया Vivo T3 का 5g smartphone टकाटक कैमरा सेटअप के साथ

Honda Activa 7G इंजन 

Honda Activa 7G स्कूटर में मिलने वाले इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में बताएं तो आपको Honda Activa 7G में 111 cc का इंजन भी दिया जायेगा। अब ये स्कूटरों के लिए एक शानदार मौका भी दिया जायेगा। वर्तमान में इस सेगमेंट में भारतीय मार्केट में प्राप्त की जाएगी।

मोदी सरकार ने जारी किये Ration Card धारकों के लिए नए रूल्स अब ऐसे मिलेगा गेंहू, चावल और बाजरे का फायदा जाने

Honda Activa 7G की कीमत 

Honda Activa 7G की रेंज के बारे में बताएं तो कंपनी की संभावित वेरिएंट Honda Activa 7G भारत में 80000 रुपये से 120000 रुपये में प्राप्त की जाएगी। जो कि सबसे आधुनिक तकनीक और आधुनिकता के साथ उपलब्ध दिन की विशेषताएं हैं।सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी बेमिसाल फीचर्स वाली Honda की नई Activa 7G स्कूटर।

आम आदमी के बजट में launch हुई Maruti Alto 800 की अपडेटेड फीचर्स वाली जबरदस्त कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *