Automobile

Creta की बैंड बजाने आ गयी Honda Elevate की तबड़तोड़ फीचर्स वाली धाकड़ कार

Creta की बैंड बजाने आ गयी Honda Elevate की तबड़तोड़ फीचर्स वाली धाकड़ कार। Honda ने भारतीय मार्केट में अपनी धांसू कार को अब ये Honda Elevate को launch कर दिया है। अब ये कार में आपको कम रेंज में बहुत से नए धांसू फीचर्स भी दिए जायेगे।अब ये कार में आपको बहुत से नए कलर ऑप्शन भी नजर आएंगे।




Honda Elevate SUV के फीचर्स

Honda Elevate SUV में आपको एक से बढ़कर एक नए और धाकड़ फीचर्स भी नजर आएंगे। अब ये कार में आपको 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस phone चार्जर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्टेड कार जैसे टेक्नोलॉजी बहुत से धाकड़ फीचर्स भी नजर आएंगे।

25 kmpl धाकड़ माइलेज के साथ गरीबों के लिए मल्लिका बनकर launch होने जा रही Maruti brezza की धांसू कार

Honda Elevate SUV के इंजन

Honda Elevate SUV धांसू कार के इंजन बहुत ही शक्तिशाली बताये जा रहे है। अब ये कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। अब ये इंजन 121ps की पॉवर के साथ 145Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होते है। ये धांसू कार के इंजन को 6 स्पीड गियर के साथ कनेक्ट भी कराये जायेगे।

अरे वाह LIC ने पेश की स्वस्थ जीवन के लिए जबरदस्त स्कीम,आयेगी बड़ी काम जाने डिटेल्स

Honda Elevate SUV की कीमत

Honda Elevate SUV के रेंज की अगर बात करे तो अब ये  कार को हमारे मार्केट में 4 वेरिएंट के साथ लांच की जाएगी। ये कार की रेंज 10.99 रूपये से चालू होकर 15 लाख तक बताई जाएगी।अब ये धांसू कार के मुकाबले की अगर बात करे तो उसका मुकाबला सीधा Hyundai Creta, Toyota Hyrider और Maruti Grand Vitara से देखने मिलता है।Creta की बैंड बजाने आ गयी Honda Elevate की तबड़तोड़ फीचर्स वाली धाकड़ कार।

मात्र 30 हजार ले आये अपने टूटी-फूटी सड़को पर दौड़ने Yamaha R15 की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली धांसू बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *