Automobile

मोबाइल मार्केट में दिखागी अपना जलवा 256km की धाकड़ रेंज के साथ होने जा रही लॉन्च Honda Activa EV की धांसू स्कूटर जाने खासियत

आप को बता दे की अब ऑटोमोबाइल मार्केट में बहुत सी शानदार क्वालिटी के स्कूटर और बाइक लॉन्च हो गयी है। यही कारण है कि अब हमारे भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केटिंग सबसे अधिक हो रही है। जिसमें बहुत बड़ी-बड़ी कंपनियां भी शामिल की जा रही है। लेकिन हमारे भारत देश में ऑटोमोबाइल मार्केट में होंडा एक ऐसी कंपनी है। जिस पर ग्राहक आंख बंद करके विश्वास कर चुके है। अब ये होंडा ने अपने ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक वेरिएंट वाली स्कूटी मार्केट में लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। जिसमें 256 किलोमीटर की शानदार रेंज मिलने वाली है। मोबाइल मार्केट में दिखागी अपना जलवा 256km की धाकड़ रेंज के साथ होने जा रही लॉन्च Honda Activa EV की धांसू स्कूटर।




अब ये होंडा अपने नए मॉडल एक्टिवा इलेक्ट्रिक अक्टार  को लॉन्च करने का फैसला कर रही है। शानदार रेंज के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में बहुत ही काफी प्रीमियम क्वालिटी के फीचर्स भी मिलने वाले हैं। चलिए हम आपको अब उसकी रेंज और कलर वेरिएंट की जानकारी के बारे में बताते हैं।

Honda Activa EV के फीचर्स

आप को बता दे की अब ये होंडा के इस नएइलेक्ट्रिक वेरिएंट में बहुत से नए-नए यूनीक फीचर्स मिलने वाले हैं। अब ये कंपनी इसमें अपने ग्राहकों के सुविधा के लिए 12 इंच की अलायल व्हील का इस्तेमाल कर रही है। उसके साथ ही साथ सेफ्टी के लिए डिस ब्रेक का भी इंतजाम किया गया है। जिसका उपयोग किए जाने वाली सभी लाइटिंग एलइडी लाइटिंग की सुविधा होगी।

कम कीमत में मिल रही Hero Splendor की तूफानी बाइक,जल्दी उठाये इस मौके का फायदा और ले आये अपने घर

अब उसमे डुअल बैटरी सेटअप ,टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम ,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,पुश बटन स्टार,ड्यूल रैंक स्प्रिंग सेटअप,और काफी बड़ा बूस्ट स्पेस के साथ प्रीमियम फीचर्स मिलने वाले हैं। अब ये होंडा कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक व्हीकल की लांचिंग की जानकारी अभी तक सामने नहीं रखी है। लेकिन इसे बहुत ही जल्द लॉन्च करने का फैसला भी कर लिया गया है। अब ये जापान में एक इवेंट के दौरान इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को टेस्टिंग के लिए सामने लाया गया था। मोबाइल मार्केट में दिखागी अपना जलवा 256km की धाकड़ रेंज के साथ होने जा रही लॉन्च Honda Activa EV की धांसू स्कूटर।

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में आ रही Honda Elevate की कार,धांसू फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ

Honda Activa EV

Honda Activa EV के बढ़िया परफॉर्मेंस की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को एक बार फुल चार्ज कर देने पर 256 किलोमीटर की बेहतरीन स्पीड मिल सकती है। अब ये इलेक्ट्रिक स्कूटी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में लॉन्च हो गया तो बाकी कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटी की पुंगी बजा देगा अकेले ही ऑटोमोबाइल मार्केट में राज करेगा।

घुमा देगी मार्केट का पहिया-पहिया बढ़िया से माइलेज के साथ Toyota Rumion की धांसू कार,ब्रांडेट फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ

Honda Activa EV ki price

आप को बता दे की अब ये होंडा के इस इलेक्ट्रिक वेरिएंट की रेंज की बात करें तो अब हमारे मार्केट में बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में यह इलेक्ट्रिक स्कूटी बहुत ही सस्ती होगी। अब ये बहुत सी मजबूत भी होगी। जिसकी अनुमानित रेंज लगाया है गया है कि यह इलेक्ट्रिक वेरिएंट 110000 रुपए की एक्स शोरूम प्राइस पर मार्केट में लॉन्च हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *