Tech

होली ऑफर्स में 28% Discount के साथ Oneplus के इस पतले फ़ोन ने लगाई Opoo और vivo की लंका

होली ऑफर्स में 28% Discount के साथ Oneplus के इस पतले फ़ोन ने लगाई Opoo और vivo की लंका अगर आप भी वर्ष 2024 में एक ऐसा फोन लेने की सोच रहे हैं जिसमें परफॉर्मेंस से लेकर स्टाइलिश लुक और काफी बेहतरीन कैमरा मिले तो आपको एक नजर OnePlus की तरफ से आने वाले N20 SE फोन पर जरूर डालनी चाहिए।अगर हम OnePlus N20 SE फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो




होली ऑफर्स में 28% Discount के साथ Oneplus के इस पतले फ़ोन ने लगाई Opoo और vivo की लंका

यह भी पढ़े :-मात्र ₹10 में Telenor की SIM लेने पर पूरे 1 साल के लिए Unlimited Data और अनलिमिटेड कॉलिंग होली में उठाये इसका फायदा Offer सिमित समय तक

Oneplus N20 SE स्मार्टफोन: डिस्प्ले 

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो उसमें आपको 6.56 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले भी देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इस फोन में एंड्रॉयड ऑक्सीजन 12.1 ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) का प्रयोग किया गया है।

Oneplus N20 SE स्मार्टफोन: प्रोसेसर और स्टोरेज 

इस फोन में MediaTek Octacore का प्रोसेसर 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में आता है जिससे आपको काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देखने की मिलती है। इस फोन में आप आसानी से मल्टी टास्किंग बिना किसी लैग के कर सकते हैं।

होली ऑफर्स में 28% Discount के साथ Oneplus के इस पतले फ़ोन ने लगाई Opoo और vivo की लंका 

Oneplus N20 SE स्मार्टफोन: कैमरा क्वालिटी 

कैमरा प्रोफाइल की तो N20 SE में आपको एक 50 MP का काफी बढ़िया कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है जो अल्ट्रा एचडी में फोटोस को क्लिक करने में सक्षम है। इसी के साथ आपको रीयर में ही एक 2 MP का कैमरा भी मिलता है जो डेप्थ लेंस का काम करता है। इसके इन दोनों कैमरा की मदद से आप 1080P में आसानी से वीडियो बना सकते हैं। इसी के साथ आपको इस फोन के फ्रंट में 8 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है।

Oneplus N20 SE स्मार्टफोन: बैटरी बैकअप

इसमें सबसे पहले आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको यदि आप सुबह से भी चलाना शुरु करते हैं तो शाम तक काफी आराम से चल जाती है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक 33 Watts का Supervooc फास्ट चार्जर भी मिलता है जो काफी जल्दी इस फोन को चार्ज कर देता है।

होली ऑफर्स में 28% Discount के साथ Oneplus के इस पतले फ़ोन ने लगाई Opoo और vivo की लंका

Oneplus N20 SE स्मार्टफोन: कीमत और डिस्काउंट ऑफर्स के बाद कीमत 

आपकी जानकारी के लिए बता दें OnePlus N20 SE फोन की वास्तविक कीमत 17,999 रूपए है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट सेल में 28% डिस्काउंट के बाद मात्र 12,816 का मिल रहा है। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है।

Oneplus N20 SE स्मार्टफोन: EMI प्लान 

इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी आसानी से खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI महज 628 रुपए से शुरू हो जाती है यानी आपको 628 रुपए प्रतिमाह पूरे 24 महीने तक देना होता है और इस प्रकार से भी आप इस फोन खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े :-ट्रक जैसी मजबूती के साथ लांच हई भारतीय बाजार में Tata की नई Sumo SUV लुक और फीचर्स में Ertiga की लगाई वाट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *