Automobile

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ launch हुई एस्ट्रा फीचर्स वाली Hero Xtreme 160R की तगड़ी बाइक

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ launch हुई एस्ट्रा फीचर्स वाली Hero Xtreme 160R की तगड़ी बाइक। आये दिन Hero मोटोकॉर्प ने हमेशा से ही मार्केट में अपनी किफायती और बेहतरीन bike को launch किया। अब कंपनी ने अपने लोकप्रिय मॉडल Hero Xtreme 160R 2024 में अपग्रेड कर launch किया। अब ये बाइक अपने आकर्षक डिज़ाइन, बेस्ट परफॉर्मेंस और न्यू फीचर्स के साथ युवाओं को खासतौर पर नजर में रखकर तैयार की गई है।




Hero Xtreme 160R Engine 

Hero Xtreme 160R की तगड़ी बाइक के इंजन की अगर बात करे तो आपको ये bike में 163cc का Air-cooled, single-cylinder इंजन भी दिया जायेगा। जो 15.2 बीएचपी की पावर और 14Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये इंजनfuel injection technology के साथ आता है। जो न सिर्फ बाइक की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है।  बल्कि माइलेज को भी बढ़ाता है। अब ये bike 0 से 60 किमी प्रति घंटे की स्पीड केवल 4.7 सेकंड में पकड़ लेती है।

Ration Card धारकों के लिए बड़ी खबर सरकार ने रद्द किये 40 हजार कार्ड जाने फटाफट

Hero Xtreme 160R Mileage 

Hero Xtreme 160R की तगड़ी बाइक के माइलेज की बात करें तो आपको ये bike में  45-50km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा। जो इसे फ्यूल-एफिशिएंट बनाता है। साथ ही ये bike में 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जायेगा।

LIC Kanyadan Policy की धांसू skim में पर डे 75 रूपये जमा करने पर मिलेंगे 14 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस

Hero Xtreme 160R Price 

Hero Xtreme 160R की तगड़ी बाइक  के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये bike की रेंज मार्किट में लगभग 1.20 लाख बताई जा रही।ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ launch हुई एस्ट्रा फीचर्स वाली Hero Xtreme 160R की तगड़ी बाइक

TVS की हवा निकालने launch हुई Sporty look वाली KTM Duke 125 Bike

Hero Xtreme 160R फीचर्स 

Hero Xtreme 160R की तगड़ी बाइक के फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये bike में फुल-LED लाइटिंग सिस्टम भी दिया जायेगा। जिसमें हेडलाइट, टेललाइट और इंडिकेटर्स शामिल हैं। जिसके मुताबित आपको ये बाइक में Fully digital instrument cluster दिया जायेगा। जिसमें कई जरूरी जानकारी जैसे Speed, Fuel, Gear, Trip Meter और ओडोमीटर आदि दिखाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *