Automobile

गरीबों के बजट में फिट आएगी लल्लनटॉप फीचर्स वाली Hero New Xtreme 160R की धाकड़ बाइक

गरीबों के बजट में फिट आएगी लल्लनटॉप फीचर्स वाली Hero New Xtreme 160R की धाकड़ बाइक। दोस्तों आप जानते ही होंगे की आज के इस टाइम में आर्टिकल के दौरान आपको बताएंगे की भारतीय बाजार में भले ही नहीं टेक्नोलॉजी के साथ फोर व्हीलर एंट्री ले रही। बल्कि आज के टाइम में दो पहिया वाहन भी बहुत ही अधिक लोगो के दिलो में बस रही।




Hero New Xtreme 160R के फीचर्स

Hero New Xtreme 160R बाइक के लल्लनटॉप फीचर्स की अगर बात करें तो आपको एडजेस्टेबल ब्राइटनेस वाले एलसीडी कंट्रोल के साथ दिया जायेगा। जिसमे आपको एलईडी हेडलाइट एलईडी टेल लैंप तो आगे अलर्ट ड्राइविंग स्कोर जिओ फेसिंग हीरो लॉकेट ट्रिप एनालिसिस व्हीकल स्टार्ट अलर्ट जैसे आनंद फीचर्स भी मिलेंगे।

Post Office की PPF Skim में 1500 रूपए इकट्ठा करने पर आपको मिलेंगे 4 लाख 73 हजार रिटर्न जाने प्रोसेस

Hero New Xtreme 160R लुक 

Hero New Xtreme 160R की धाकड़ बाइक का लुक   की बात करे तो आज के टाइम में ये बाइक देखने में बहुत ही छोटी लगती। अब ये हीरो के एक्सट्रीम 160R लुक बहुत ही धाकड़ नजर आएगा। अब ये bike में आपको एलईडी हेडलाइट एलईडी विकास एलइडी तैल लाइट सेगमेंट फर्स्ट हजार्ड लाइट्स भी नजर आएगा।

Hero New Xtreme 160R का इंजन

Hero New Xtreme 160R बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो आपको 163 cc का एयरपोर्ट इंजन भी आपको दिया जायेगा। अब ये बाइक के इंजन में या बाइक 8500 आरपीएम पर 15BHP की पिक टार्क जनरेट करने में भी सफल होगी।अब ये बाइक सड़क पर 60से 80 km प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी।

Business Idea दुसरो की गुलामी करने से अच्छा है अपने घर में लगाए ये मशीन होगी छप्पर फाड़ कमाई

Hero New Xtreme 160R की कीमत

Hero New Xtreme 160R बाइक की रेंज भारतीय मार्केट में बजट के मुताबित बताई जा रही। जो की 1.40 लाख की एक्सेस शोरूम रेंज भी बताई जा रही।गरीबों के बजट में फिट आएगी लल्लनटॉप फीचर्स वाली Hero New Xtreme 160R की धाकड़ बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *