Automobile

Hero ने launch की 350cc powerful बाइक Royal Enfield bullet की लंका लगा देंगी जानिए कब होगी लॉन्च

Hero ने launch की 350cc powerful बाइक Royal Enfield bullet की लंका लगा देंगी जानिए कब होगी लॉन्च टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो 2024 में अपने लाइनअप को काफी ज्यादा बढ़ाने वाली है। कंपनी कुछ नई-नई बाइक्स को मार्केट में उतरेगी जो ज्यादा पावरफुल होने वाला है। सभी का मानना है कि हीरो करिज्मा को मिली प्रशंसा के बाद अब कंपनी 350 सीसी सेगमेंट में अपनी एक बाइक लाने वाली है।

यह होंडा सीबी 350 और रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350  से मुकाबला करेगी। यह बताता है कि यह हीरो अब अपनी पहचान बदलने को तैयार है। आम आदमी की बाइक कहे जाने वाली हीरो अब पावरफुल और कब माइलेज वाली बाइक्स बनाएंगे। इस बाइक का नाम हीरो क्रूजर 350  होने वाला है।


हीरो क्रूजर बदलेगी पहचान Hero Cruiser identity will change

रिपोर्ट की माने तो हीरो क्रूजर एक जबरदस्त बाइक होने वाली है। जिसकी कीमत ₹2 लाख से ज्यादा होगी। हालांकि हीरो ने अभी तक ऐसी किसी भी बाइक के बारे में कुछ भी नहीं कहा है। अभी 350 सेकंड में काफी ज्यादा बाइक्स बिक रही है। रॉयल एनफील्ड, होंडा, टीवीएस, बजाज जैसी लगभग सभी कंपनी है। सेगमेंट पर अपनी बाइक बेचते हैं। ऐसे में हीरो की एंट्री काफी जबरदस्त होनी चाहिए।

यह भी पढ़े : 60,000 रुपये में लाए चमचमाती बाइक Bajaj Pulsar 220F new year offer जानिए

हार्ले डेविडसन X440 Harley Davidson

हीरो की बाइक्स को हमेशा से एक बजट बाइक कहा जाता है। ऐसे में इसे लॉन्च करना कंपनी के लिए नुकसानदायक भी हो सकता है। हालांकि हीरो विश्व की सबसे बड़ी टू व्हीलर ब्रांड है इसीलिए ग्राहकों का भरोसा उनकी बाइक पर काफी ज्यादा है।फीचर्स की बात करें तो हाल ही में हीरो ने Harley Davidson X440 का प्रोडक्शन किया है।

यह भी पढ़े : Maruti Suzuki की Beleno कार मात्र 6 लाख में अपने घर ला लीजिये जबरदस्त इंजन बेहतरीन माइलेज और प्रीमियम फीचर्स के साथ

पावरफुल बाइक्स Powerful bikes

इस बाइक को बनाकर कंपनी ने साबित कर दिया है कि वह पावरफुल बाइक्स भी बना सकते हैं। इसलिए किसी को भी हीरो की आने वाली इस नई क्रूजर बाइक पर संदेश नहीं है।

यह भी पढ़े : Bajaj की नई Electric Scooter Bajaj Chetak EV इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानिए

भारत में क्रूजर बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक की जहां सेल काफी ज्यादा बढ़ी है। वही होंडा CB350 को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अब जावा जैसी कंपनी भी सेगमेंट में आ चुकी है और इन सभी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button