Automobile

Pulsar के पुर्जे ढीले करने आ गयी कातिलाना look वाली Hero Hunk 150R की जब्बर बाइक

Pulsar के पुर्जे ढीले करने आ गयी कातिलाना look वाली Hero Hunk 150R की जब्बर बाइक। मार्केट में एक से बढ़कर एक न्यू स्पोर्टी bike launch होती जा रही।  जानकारी के मुताबिक एक बार फिर hero से अपनी जबरदस्त Hero Hunk 150R sporty bike launch कराई गयी।




Hero Hunk 150R का लुक

Hero Hunk 150R स्पोर्टी बाइक के लुक की बात करे ये hero बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जायेगा। एक बार ये sporty bike के भर जाने पर इसे लंबी यात्रा पर भी ले जा सकते हैं।

67kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स TVS Raider 125 की कातिलाना बाइक में

Hero Hunk 150R फीचर्स

Hero Hunk 150R स्पोर्टी बाइक के तगड़े फीचर्स की अगर बात करें तो आपको sporty bike में latest technology के साथ नेविगेशनराइडिंग मोडमोबाइल Connectivity, Digital के साथ dual channel ABS जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।जिसके मुताबित ये स्पोर्टी bike में स्पीड Meter, Odometer, Trip Meter, Side Stand Indicator, Engine Off On Button और टेक्नोलॉजी जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी नजर आएंगे।

Hero Hunk 150R इंजन

Hero Hunk 150R स्पोर्टी बाइक के सॉलिड इंजन की अगर बात करे तो आपको उसमे 149CC का BS6 engine भी दिया जायेगा।  ये स्पोर्टी बाइक का engine 8500RPM पर 15BHP की पावर पैदा करने में भी सफल  होगा।

जबरदस्त लुक में launch हुई पॉवरफुल इंजन वाली Maruti Hustler की सॉलिड कार

Hero Hunk 150R कीमत

Hero Hunk 150R स्पोर्टी बाइक के रेंज की अगर बात के तो ये बाइक की रेंज मार्केट में लगभग ₹99000 हजार बताई जा रही।  Pulsar के पुर्जे ढीले करने आ गयी कातिलाना look वाली Hero Hunk 150R की जब्बर बाइक

35W फास्ट चार्जिंग के साथ LAUNCH हुआ 5000mAh बैटरी वाला Realme Narzo 60X Smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *