Tech

हसीनाओं को लुभाने आ गया 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ Moto का G85 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी ?

हसीनाओं को लुभाने आ गया 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ Moto का G85 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी ?

हसीनाओं को लुभाने आ गया 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ Moto का G85 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी ? भारतीय मार्केट की सबसे पुरानी प्रीमियम कंपनी  मोटोरोला जिसने सबसे पहले अपना स्मार्टफोन लॉन्च किया था यह पहली कंपनी है जिसने अपने ग्राहकों के लिए सबसे पहला स्मार्टफोन और पूरी इंडस्ट्रीज का निर्माण किया था फिर एक बार मोटरोला की ओर से अपना जबरदस्त स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में पेश किया गया है जिसमें अंगिनित फीचर और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी मिलती है।




मोटरोला के इस नए स्मार्टफोन का नाम Moto G85 5G है जिसमें बेस्ट प्रोसेसर के साथ बेहतरीन कैमरा पावरफुल बैटरी और तगड़ी चार्जिंग की सुविधा दी गई है यदि आप अपने लिए एक बजट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इसे जरूर चेक आउट करिये।

Ration Card New Rules 2024: सरकार का बड़ा ऐलान गेहूं, चावल के साथ अब यह 5 चीज़े भी मुफ्त, यहाँ जाने पूरी खबर

Moto G85 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले 

मोटरोला की ओर से आने वाले इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की pOled डिस्प्ले दी गई है। जिसके साथ इस  स्मार्टफोन में 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

Moto G85 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर 

इसके साथ ही प्रोसेसर की बात करें तो दमदार गेमिंग के लिए स्नैपड्रैगन 6th जेनरेशन का 3 ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आने वाला स्मार्टफोन है और इसमें एंड्रॉयड वर्जन 14 का लेटेस्ट एंड्राइड स्टॉक मिलता है।

Moto G85 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी 

यह स्मार्टफोन बड़ी-बड़ी मोबाइल गेम्स को आसानी से संतुलन कर लेगा इसमें प्रोसेसर को अल्टीमेट टाइम फिक्स किया गया है इसके साथ ही यह फोटोग्राफी के लिए एक दमदार विकल्प हो सकता है क्योंकि 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है और माइक्रो कैमरा 9 मेगापिक्सल का जिसके साथ वीडियो कॉल और बेहतरीन सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया गया है।

Moto G85 5G स्मार्टफोन बैटरी बैकअप 

Moto G85 5G स्मार्टफोन मोटरोला के इस  स्मार्टफोन में लगभग 5000mAh के दमदार बैटरी मिलने वाली है जिसको तेजी से चार्ज करने के लिए 33 वाट का चार्जर इनबॉक्स मिलेगा। आज के समय पर मोटरोला अपने स्मार्टफोन की पैकेजिंग पर्यावरण को सुरक्षित रखने वाले बॉक्स में देता है जो की रीसायकल हो जाते हैं।

Moto G85 5G स्मार्टफोन इंटरनल स्टोरेज

मोटरोला के इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है भारतीय मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत लगभग 20999 से शुरू होने वाली है।

MP Anganwadi New Update 2024: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को अब ITI में मिलेगा एडमिशन, जानिए जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *