Tech

हम लाये आपके लिये Sony टीवी नहीं Sony का 5G Smartphone जो भारत में सिर्फ 12999 में मचा रहा तहलका जाने फीचर्स ने नहीं छोड़ी कोई भी कसर… 

हम लाये आपके लिये Sony टीवी नहीं Sony का 5G Smartphone जो भारत में सिर्फ 12999 में मचा रहा तहलका जाने फीचर्स ने नहीं छोड़ी कोई भी कसर… दोस्तो आप सभी का आज के इस पोस्ट में बहुत बहुत स्वागत है । दोस्तो आप सभी के बीच में मैं इस पूरी पोस्ट में बहुत ही तगड़ी सी स्मार्टफोन का पूरी रिव्यू देने वाला हु.



यह भी पढ़े :-Ertiga के छक्के छुड़ाने इंडियन मार्केट में आ गई Toyota की धाकड़ फीचर्स के साथ 7-सीटर पावरफुल कार जानिए कीमत

तो इस सोनी के स्मार्टफोन में मिलने वाली पूरी रिव्यू के बारे में अच्छे से जान जाइएगा । इस सोनी स्मार्टफोन में कंपनी के द्वारा बहुत ही ज्यादा बेहतर बेहतर सी फीचर्स इस स्मार्टफोन में दे दिया गया है । और भी काफी सारी जानकारी है और इस पूरी जानकारी को नीचे में आर्टिकल के रूप में बताया गया है ।

Sony Xperia 1V 5G Smartphone फीचर्स 

डिस्प्ले जो आपको इस सोनी के स्मार्टफोन में मिलने वाला है इसके बारे में भी आप सभी पूरी जानकारी हम इस पूरी प्यारी सी पोस्ट में देने वाले है । मित्रों आपको जो इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले मिलेगी उसका साइज 6.9 इंच का होगा और यह मित्रों सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगी ।

और अगर आप सभी को भी बेहतरीन सी क्वालिटी की स्मार्टफोन चाहिए था तो इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल जायेगा । और भी काफी सारी जानकारी जो की इस सोनी स्मार्टफोन से जुड़ी हुई है निचे में दिया हुआ है ।

Sony Xperia 1V 5G Smartphone कैमरा क्वालिटी 

इस मोबाइल में जो आपको कैमरा दिया गया है इस सभी कैमरा से आप सभी फुल एचडी का फोटो को खींच सकते है । इसमें आपको मित्रों 108Mp का Primary Camera मिल जा रहा है ।

और आपको यह भी बता देते है की इसमें आपको इसके साथ में 20Mp का कैमरा मिलेगा और जो आपको सेल्फी कैमरा इस सोनी के कंपनी के द्वारा मिलेगा वह 54Mp का होगा ।

Sony Xperia 1V 5G Smartphone बैटरी 

बैटरी की पूरी क्वालिटी के बारे में आप सभी जानकारी को जान लीजिए । इस मोबाइल फोन में आपको 8000mAH की पूरी बेहतर सी बैटरी की बैकअप मिलने वाली है । जो इस स्मार्टफोन की बैटरी है वह आपको 2 से 3 दिन तक का बैकअप देगी । इस मोबाइल की बैटरी बहुत ही तगड़ी सी है और आप इस बैटरी को 15 से 20 मिनट में भी फुल चार्ज कर पाएंगे ।

Sony Xperia 1V 5G Smartphone स्टोरेज 

अगर आप सभी इस मोबाइल की पूरी स्पेसिफिकेशन से जुड़ी हुई जानकारी को पढ़ लिए है तो अब आपको हम इस मोबाइल की स्टोरेज से संबंधित भी जानकारी देने वाले है ।

इसमें आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिलेगा और यह भी आप सभी जान लीजिए की सोनी कंपनी के द्वारा आपके लिए 12 जीबी का रैम और 512 जीबी का स्टोरेज भी मिल जायेगा । और भी सारी अन्य जानकारियां आपके लिए काफी ही विस्तार तरीका से नीचे में बताया गया है । काफी सारी जानकारी इस सोनी की मोबाइल से जुड़ी हुई नीचे में बताई गई है ।

Sony Xperia 1V 5G Smartphone कीमत  

क्या आपने पूरी इस सोनी स्मार्टफोन से संबंधित फीचर्स के बारे में पढ़ लिया है । यह जो सारी फीचर्स है यह काफी ही बेहतरीन सी फीचर्स है । इस मोबाइल फोन की जो अनुमानित कीमत है वह 12,999 रूपए की है ।

यह भी पढ़े :-31kmpl माइलेज के साथ भारतीय बाजार में लांच हुई न्यू वर्जन में Maruti Alto जानिए धांसू लुक के साथ नई कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *