टेक्नोलॉजी

ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने आ गया Samsung का Galaxy S22 फ़ोन, मिल रहा है आधी से भी कम कीमत में 

ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने आ गया Samsung का Galaxy S22 फ़ोन, मिल रहा है आधी से भी कम कीमत में 

ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने आ गया Samsung का Galaxy S22 फ़ोन, मिल रहा है आधी से भी कम कीमत में सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S22 के दाम काफी ज्यादा घट चुके हैं। यह प्रीमियम स्मार्टफोन इस समय अपने लॉन्च प्राइस के आधे से भी कम कीमत में मिल रहा है।  अगर आप एक नया फ्लैगशिप और स्टाइलिश स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो अभी आपके पास शानदार मौका है। अभी इस फोन पर हजारों रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। अगर आप Samsung Galaxy S22 को लेने से चूकते हैं तो शायद आपको दोबारा ऐसा मौका न मिले।





यह भी पढ़िए :-मार्केट में BMW के जैसा लुक लेकर आ गयी Hyundai की i20 N Line 2024 कार, बहुत ही कम कीमत में देंगी BMW जैसे वाईब 

ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने आ गया Samsung का Galaxy S22 फ़ोन, मिल रहा है आधी से भी कम कीमत में

Samsung Galaxy S22 फ़ोन डिस्प्ले और प्रोसेसर

सैमसंग के प्रीमियम फोन में 6.1 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और यह HD+ डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिलता है। डिवाइस के बैक पैनल पर 50MP+12MP+10MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Samsung Galaxy S22 फ़ोन की बैटरी डिटेल्स

गैलेक्सी S22 की बैटरी छोटी 3,700 एमएएच के साथ आती है। जैसा कि आपने अनुमान लगाया होगा, यह गैलेक्सी एस21 के अंदर 4,000 एमएएच से क्षमता में सीधे डाउनग्रेड है – हालांकि यह “डाउनग्रेड” एक तारांकन के साथ आता है, जब उपरोक्त बेहतर बिजली दक्षता हाथ में आती है।

इसे भी पढ़े :-मार्केट में फॅमिली ट्रिप के लिए आयी Maruti की Suzuki Eeco कार, बहुत ही कम कीमत है इसकी 

Samsung Galaxy S22 फ़ोन का कैमरा

OIS के साथ 50MP मुख्य कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल और OIS के साथ 10MP 3x टेलीफोटो कैमरा का संयोजन है और प्रो-ग्रेड कैमरा जो आपको नाइटोग्राफी के साथ अपनी रातों को महाकाव्य बनाने देता है, यह अभी तक हमारा सबसे चमकीला नवाचार है। सेंसर अधिक प्रकाश में खींचता है, सुपर क्लियर ग्लास लेंस फ्लेयर नीचे डायल करता है, और तेजी से अभिनय AI निकट-तत्काल बुद्धिमान प्रसंस्करण प्रदान करता है।

Samsung Galaxy S22 फ़ोन की कीमत

ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने आ गया Samsung का Galaxy S22 फ़ोन, मिल रहा है आधी से भी कम कीमत में ब्रांड ने इस फोन को 72,999 रुपये की कीमत पर पिछले साल यानी 2022 में लॉन्च किया था. ये फोन Flipkart पर 39,999 रुपये में लिस्ट है. ये कीमत फ्लैट डिस्काउंट के साथ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *