AAj Tak Ki khabarTechटेक्नोलॉजी

Jio और Airtel यूजर्स के लिए आई खुशखबरी! अब एक भी रुपया खर्च किए बिना देख पाएंगे Netflix

ओटीटी ऐप पर वेब सीरीज और मूवी समेत अन्य वीडियो कंटेंट देखने के लिए यूजर्स को काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं. इस कारण हरेक यूजर्स कोई ऐसा तरीका या ऑफर ढूंढता है जिसके जरिए उन्हें पैसा खर्च किए बिना ओटीटी ऐप यूज़ करने और वेब सीरीज देखने की सुविधा मिल सके.

अगर आप जियो या एयरटेल कंपनी का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो आइए हम आपको एक ऐसा तरीका बताते हैं जिसके जरिए आपको एक भी रुपया खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, और आप सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक नेटफिलिक्स का इस्तेमाल कर पाएंगे, और नेटफिफिक्स पर मौजूद सभी मूवी और वेब सीरीज को बिल्कुल मुफ्त में देख पाएंगे.

नेटफिलिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

नेटफिलिक्स भारत और दुनियाभर के देशों में बनने वाली मज़ेदार मूवी और वेब सीरीज़ के लिए जाना जाता है. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म भारत से लेकर अमेरिका तक पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय है, तो आइए हम आपको इसे बिल्कुल मुफ्त में इस्तेमाल करने का तरीका बताते हैं.

दरअसल, टेलीकॉम कंपनियां अपने-अपने अलग प्लान्स के साथ मुफ्त ओटीटी ऐप्स की सुविधाएं देती है. इस आर्टिकल में हम आपको जियो और एयरटेल के कुछ ऐसे नए प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके साथ नेटफिलिकिस की सुविधा बिल्कुल मुफ्त मिलती है.

जियो का पहला प्लान

रिलांयस जियो के दो प्रीपेड प्लान में नेटफिफिक्स ऐप का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलता है. जियो का पहला प्लान 1099 रुपये का है. इस प्लान के साथ यूजर्स को नेटफिलिक्स मोबाइल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. नेटफिलिक्स के अलावा यूजर्स को 84 दिनों की वैधता के साथ डेली 2 जीबी इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, और 100 एसएमएस की सुविधा भी इस प्लान के साथ मिलती है.

जियो का दूसरा प्लान

इस लिस्ट में जियो का दूसरा प्लान 1499 रुपये का है. इस प्लान के साथ भी यूजर्स को नेटफिलिक्स की मुफ्त सुविधा मिलती है. इस प्लान में यूजर्स को नेटफिलिक्स का मोबाइल प्लान नहीं बल्कि बेसिक प्लान को फ्री में यूज करने की सुविधा मिलती है. बेसिक प्लान की पिक्चर क्वालिटी मोबाइल प्लान के मुकाबले थोड़ी ज्यादा बेहतर होती है. इस प्लान के साथ यूजर्स को 84 दिनों की वैधता के साथ डेली 3 जीबी इंटरनेट, 100 एसएमएस, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो क्वाउड जैसे कई खास सुविधाएं मिलती है.

एयरटेल का एकमात्र प्लान

इस लिस्ट में एयरटेल का भी एकमात्र प्लान शामिल है, जिसकी कीमत 1499 रुपये है. इस प्लान के साथ भी यूजर्स को नेटफिलिक्स के बेसिक प्लान का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान के साथ यूजर्स को नेटफिलिक्स के अलावा 84 दिनों की वैधता के साथ डेली 3 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है. इसके अलावा एयरटेल के इस प्लान के साथ यूजर्स को हेलोट्यून्स, विंक म्यूज़िक, और अपोलो 24*7 जैसी चीजों की मुफ्त सुविधाएं मिलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *