टेक्नोलॉजी

घर बैठे अपने BSNL SIM को ऐसे करे Online Port और उठाये सस्ती सेवाओं का लाभ

घर बैठे अपने BSNL SIM को ऐसे करे Online Port और उठाये सस्ती सेवाओं का लाभ। मिली जानकारी के मुताबित अगर आप भी अपने sim को घर बैठे online bsnl में Port करवा सकते हैं। जैसे ही निजी कंपनियों ने अपने recharge package महंगे हो चुके है। ऐसे में बहुत से लोगों ने BSNL में Port करवा रहे। जिसके बारे में जानकारी जानना चाहते हो तो इस और से आसानी से पोर्ट कराया जा सकता है।




BSNL SIM Port Online

बताया गया की जुलाई मंथ की शुरुआत में ही सभी private telecom कंपनियों ने अपने recharge plan में बढ़ोतरी कराई गयी। जिससे यूजर पर अधिक प्रभाव नजर आ रहा। साथ ही सभी यूजर्स सस्ते plan recharge की तलाश में हैं। वहीं अगर  BSNL सबसे सस्ते recharge plan उपलब्ध करा रहे। लोग अपनी सिम को bsnl में पोर्ट करवाना प्रेफर कर रहे। वही bsnl का टाटा कंपनी के साथ टाइप हुआ।

चार्मिंग लुक से मार्केट में मचायेगी हगांमा Maruti Wagon R की दमदार इंजन वाली कार

अपने पुराने nambar को BSNL में कैसे Port  करवाएं

अगर आपके पास भी jio airtel या Vodafone कंपनी का sim है। जिसे आप port in bsnl करवाना चाहते हो तो सबसे पहले आपको अपने phone में 1900 नंबर पर एक sms भेजा जायेगा।

बताया जा रहा की अगर आप भी SMS के रिप्लाई में एक port code दिया जाएगा। ये  port code आपका 15 दिन के लिए वैलिड होगा। जिसे आप 15 दिन तक अपने मौजूदा नंबर को किसी भी कंपनी में port करवा सकते हो।

झक्कास लुक से जीतेंगी ग्राहकों का दिल Toyota Hyryder की CNG कार

दोस्तों अगर आप भी अपने sim port करवाने भीम service Center के दौरान पूरी की जाएगी। जिसमे आपको एक BSNL की नई sim दी जाएगी। जो आपकी 2 से 3 दिन बाद एक्टिव होगी। जिसे Number आपका वही पुराना रहेगा। लेकिन आपकी जो sim हो उसे port in bsnl किया जायेगा। उसी और से आप भी अपनी sim को bsnl में पोर्ट किया जायेगा।घर बैठे अपने BSNL SIM को ऐसे करे Online Port और उठाये सस्ती सेवाओं का लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *