सरकारी योजना

Free Ration वितरण करने को लेकर सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन जानिए कब मिलेगा गेंहू और चावल

Free Ration वितरण करने को लेकर सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन जानिए कब मिलेगा गेंहू और चावल। जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की अब फ्री राशन वितरण का फायदा उठा रहे जिससे आपके फिर से फ्री राशन वितरण की तारीख बभी बताई जा रही है। इस मंथ की 14 मई से 29 मई के बीच में राशन वितरण किया जायेगा।




जिसके मुताबित आपके पास अंत्योदय राशन कार्ड हैं उनको 14 किलो गेंहू और 21 किलो चावल free में दिया जायेगा। अब कार्डधारकों को portability की सुविधा भी आपको दी जाएगी। आधार प्रमाणीकरण के दौरान राशन नहीं प्राप्त करने वाले राशन कार्जडधारकों के वितरण के आखिरी दिन 29 मई को phone में otp verification के दौरान free राशन उपलब्ध कराया जायेगा।

LIC की खास skim में रोजाना 45 रुपये जमा करने पर मिलेंगे 25 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस

जिसके मुताबित सभी कार्डधारकों को 14 मई से 29 मई तक राशन दे दिया जायेगा।जो राशन देने की आखिरी तारीख आधार प्रमाणिक के दौरान खाद्दान चीजों को उपलब्ध न कर पाने वाले उपभोक्ताओं को mobile otp verification के दौरान वितरण संपन्न किया जाएगा। जिसके दौरान बाताया गया कि अब राशन की दुकानों पर खाद्यान्न वितरण में किसी भी और की परेशानी नहीं होगी।  Free Ration वितरण करने को लेकर सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन जानिए कब मिलेगा गेंहू और चावल।

कौड़ियों के दाम बीक रही अमीरो की पसंदीदार Kawasaki Ninja 400 की धांसू बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *