Automobile

फट-फट की आवाज से पुरे मोह्हले में तहलका मचाने आ रही नौवजवानों की पसंदीदा Royal Enfield की Goan Classic 350 बाइक Look के आगे फेल Jawa 42 Bobber

फट-फट की आवाज से पुरे मोह्हले में तहलका मचाने आ रही नौवजवानों की पसंदीदा Royal Enfield की Goan Classic 350 बाइक Look के आगे फेल Jawa 42 Bobber .दोस्तों खबरें आने लगी हैं की भारतीय बाजार में दिग्गज कंपनी Royal Enfield बहुत ही जल्द अपनी Classic 350 बाइक का Bobber 2024 वेरिएंट पेश करने वाली हैं जो की हमेशा की तरह ही एकदम दमदार और भौकाली रहने वाला हैं। बाइक से जुडी कुछ डिटेल्स सामने आ चुकी हैं जो आप नीचे पढ़ पाएंगे।



यह भी पढ़े :-MP NREGA Job Card List 2024: इस योजना के तहत लाखों लोगो को फिर मिलेगा लाभ, जानिए आवेदन कैसे करे?

फट-फट की आवाज से पुरे मोह्हले में तहलका मचाने आ रही नौवजवानों की पसंदीदा Royal Enfield की Goan Classic 350 बाइक Look के आगे फेल Jawa 42 Bobber

Royal Enfield अपनी 350cc सेगेमेंट में चौथी मोटरसाइकिल पेश करने की तैयार में लगी हुई है। इसका नया नाम Goan Classic 350 रह सकता हैं। फ़िलहाल इस नयी बाइक का ट्रेडमार्क पहले से फाइल किया जा चुका है। अगर आप भी अपनी बाइक को अपडेट करने चाहते थे या फिर एक नयी धाकड़ बाइक लेने का मन बना रहे थे अब आप कुछ दिन और इस बाइक के लिए वेट कर सकते हैं।

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक इंजन 

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक में आपको काफी दमदार और वजनदार 349cc का एयर-ऑयल कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर कंटाप पावर बनाने वाला इंजन मिलेगा जो की किसी पॉवरफुल मशीन की तरह 20bhp की धाकड़ पावर के साथ 27nm का फाडू टॉर्क जेनरेट करेगा। बाइक में आपको 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलने वाला हैं।

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक के ब्रांडेड फीचर्स

कम्फर्ट के लिए बाइक में रियर में दो शॉक एब्जॉर्बर और फ्रंट में एक स्टैंडर्ड टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन मिलेगा। वही ब्रेकिंग सेफ्टी के तौर पर इसमें आपको दोनों सिरों पर डिस्क और डुअल-चैनल ABS शामिल हो सकता है। फीचर्स के तौर पर इस बाइक में आपको LCD डिस्प्ले के साथ, बल्ब लाइट और ट्रिपर-नेविगेशन डायल वाला एक एनालॉग कंसोल मिल सकता है।

Royal Enfield Goan Classic 350 लुक

Royal Enfield Goan Classic 350 में रेट्रो फीलीेंग देने के लिए वाइट वॉल टायर मिलने वाले हैं, वही एक आरामदायक सिंगल-पीस सीट रहेगी जो की राइडर का गाड़ी चलाने का अंदाज ही बदल देगी। रियर में न्यू टेल लैंप रहेगा जो की फेंडर पर लगाया गया है। बाइक का लुक काफी आकर्षक रहेगा और क्लासी भी रहेगा। बाकी बाइक में नया चेन गार्ड और एग्जॉस्ट भी देखने को मिलना हैं।

Royal Enfield Goan Classic 350 कीमत

वर्तमान समय में Royal Enfield Classic 350 की शुरुवाती एक्स शौरूम कीमत 1.93 लाख रूपए से 2.25 लाख रुपये के बीच रहती है, वही Goan Classic 350 को कीमतें 2.5 लाख रूपए पास रह सकती हैं।

यह भी पढ़े :-Khadya Suraksha Yojana 2024: अब सभी ग्राहकों को मिलेगा Free में Ration सामग्री, बस लिस्ट में अपना नाम जोड़ने करना होगा ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *