Automobile

Ertiga का मार्केट दरियां में डुबाने आ गयी भारतीय बाजार में Kia की Carens नई 7 सीटर MPV कार, सुपर डुपर फीचर्स के साथ 

Ertiga का मार्केट दरियां में डुबाने आ गयी भारतीय बाजार में Kia की Carens नई 7 सीटर MPV कार, सुपर डुपर फीचर्स के साथ।  Kia के Cars को बहुत ही किफायती रेंज के साथ ही धांसू फीचर्स के वजह से आपको बहुत ही पसंद की जा रही है।  भारत में आज के टाइम में अधिक लोग 7 सीटर MPV को लेना अधिक पसंद करते है।




Also read this:-5 लाख मुफ्त इलाज आयुष्मान कार्ड बनवाने का रंगीन मौका, अब सिर्फ इन बीमारियों का होगा इलाज, इसे बनवाने करना होगा यह ट्रिक को फोल्वो जाने 

Kia Carens कार इंजन

Kia Carens इंजन की बात करें ये कार के 3 इंजन के आप्सन भी दिखाई देते है। एक 1.5 लीटर पेट्रोल engine  जिसमे हमें 115 bhp की पावर और साथ ही 144 Nm की Torque भी दिखाई देता है।

दूसरा 1.5L Turbocharged Petrol Engine के इंजन में हमें 160 bhp की पावर और 260 Nm की Torque भी दिखाई देंगे। जिसके तीसरे engine के आप्सन कि बात करें तो आपको 1.5L Diesel Engine भी दिखाई देंगे। ये engine में आपको 115 bhp पावर और 250 Nm Torque दिखाई देंगे।

Kia Carens कार के सभी फीचर्स

Kia Carens MPV में हमें पावरफुल Engine के साथ बहुत से फीचर्स भी दिखाई देंगे। ये Kia के इस कार के फीचर्स की बात करें तो आपको ये Kia की और से 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे बहुत से दमदार फीचर्स  भी दिखाई देंगे।

Kia Carens कार के सेफ्टी फीचर्स 

Kia Carens कार सेफ्टी के मामले में भी बहुत ही अधिक सुरक्षित ये कार में हमें Kia की और से  बहुत ही दमदार सेफ्टी फीचर्स भी दिखाई देंगे। ये कार Safety Features की बात करें तो हमें इस कार में Kia के और से 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल-स्टार्ट असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा जैसे बहुत से Safety Features भी दिखाई देंगे।  Ertiga को सात समुन्दर पार पहुंचाने आ गयी Kia Carens की नए फीचर्स वाली सुपर डुपर कार।

Kia Carens car कीमत 

Kia Carens एक 7 सीटर MPV कार में हमें बहुत ही स्टाइलिश साथ ही अट्रैक्टिव लुक दिखाई देंगे।ये Kia Carens Price की बात करें तो ये कार की शुरुआती रेंज भारत में एक्स शोरूम 10.45 लाख से चालू की जाएगी। ये कार की Top वेरिएंट की रेंज भारत में एक्स शोरूम ₹19.45 लाख रुपए के करीब है।

Also read this:-Thar का सिस्टम पे सिस्टम हिलाने चीता जैसे बॉडी के साथ आ गयी Mahindra की नई Scorpio Classic 7 सीटर और 9 सीटर दोनों ऑप्शन के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *