AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateNationalTaza Khabar

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार, सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन

बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार मुश्किलों से घिर गए। नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर देने के मामले में अब नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव से रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर 39 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एल्विश यादव को कुछ देर में कोर्ट में पेश किया जाएगा। पिछले दिनों नोएडा में सांप के जहर सप्लाई करने वाले गिरोह के पर्दाफाश के दौरान एल्विश यादव का नाम सामने आया था।

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हाल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया है। आरोप है की एल्विश यादव रेप पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे। बता दें कि पिछले साल सेक्टर 39 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी। आज एल्विष यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने सांपो के जहर के मामले में यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया गया।

एल्विश यादव की कोर्ट में पेशी

एल्विश यादव को आज सूरजपुर कोर्ट में पेश करेंगे। सन्डे होने के चलते ड्यूटी एमएम जज होंगे। ड्यूटी एमएम यूपी में जेसी भेजते है। एक दिन के लिए पहले फिर कस्टडी के लिए कन्सर्न कोर्ट में पेश किया जाता है। विदेशी लड़कियां और सांपों के साथ एल्विश के कई वीडियो यूट्यूब पर हैं। एल्विश के तार इनसे जुड़े हैं और पुलिस ने एल्विश के खिलाफ वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया था। दरअसल एल्विश के ऐसे वीडियो देखकर मेनका गांधी के एनजीओ पीएफए की टीम ने नाम पहचान छिपाकर एल्विश यादव को फोन किया और सांप और उनका जहर मुहैया कराने के लिए कहा था। बता दें कि नोएडा के DFO ने स्नेक वेनम को जांच के लिए भेज दिया और जांच के एक 2 सदस्यीय कमेटी बना दी थी।

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार, सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन

सपेरे ने एल्विश यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

एल्विश यादव के सांपों के जहर मामले में जो सपेरे पकड़े गए हैं वो सभी दिल्ली के मोलरबंद गांव के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि पहले ये लोग सपेरे थे, लेकिन अब शादियों में ढोल बजाते हैं। उन्हे पता नहीं इनके पास सांप कैसे आए और वो एल्विश यादव को भी नहीं जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *