Automobile

एक स्मार्टफोन की कीमत मे मिल रही है Honda की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

एक स्मार्टफोन की कीमत मे मिल रही है Honda की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

एक स्मार्टफोन की कीमत मे मिल रही है Honda की टनाटन फीचर्स वाली बाइक पैसे की बजह से आप नया बाइक नहीं ले पा रहे है , तो दोस्तों आपके लिए खुसखबरी है जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद कम कीमत में धांसू बाइक ले सकते है , जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है, सेकंड हैंड बाइक के बारे में,अब आप मात्र ₹19,000 में हौंडा की धांसू बाइक अपने घर ले जा सकते है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में डिटेल्स से




इसे भी पढ़िए :- मार्केट मे सर्व गुण सम्पन वाली कार Renault Triber ,मिल रही है अपने आधे दाम से कम जानिये कैसे
Honda Livo को सबसे अलग बनाती है इसकी शानदार डिजाइन. हेडलाइट का शार्प लुक, एयर डक्ट का डिज़ाइन और आकर्षक ग्राफिक्स मिलकर इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं. वहीं, दूसरी ओर एलईडी डीआरएल और 3D विंग मार्क इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं.

डिजाइन के साथ-साथ परफॉर्मेंस के मामले में भी Livo आपको निराश नहीं करेगी. इसमें लगाया गया है 109.51cc का BS-VI इंजन, जो 7500 RPM पर 6.47 KW की पावर और 5500 RPM पर 9.30 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है.

एक स्मार्टफोन की कीमत मे मिल रही है Honda की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

यह भी जानिए :- मार्केट मे चल रह है बम्पर ऑफर वो भी Bajaj Pulsar बाइक पर ,बाइक मिलेंगी आधी कीमत मे जानिए कैसे

Honda Livo को खासतौर पर भारतीय सड़कों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसमें लगाया गया है 5-स्टेप एडजस्टेबल सस्पेंशन, जो आपको हर तरह की सड़क पर आरामदायक राइड का अनुभव कराता है. साथ ही, इसमें HET भी दी गई है, जो बेहतरीन माइलेज सुनिश्चित करती है.

Honda Livo सिर्फ स्टाइल और परफॉर्मेंस ही नहीं बल्कि फीचर्स के मामले में भी काफी आगे है. इसमें आपको मिलते हैं डिजिटल-एनालॉग मीटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, क्लॉक, कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम (CBS), HET फ्यूल टैंक (9 लीटर), लो मेंटेनेंस सील चेन और MF बैटरी. ये सभी फीचर्स मिलकर आपकी राइड को सुरक्षित और सुविधाजनक बनाते हैं.

दोस्तों अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो क्विकर वेबसाइट में ये धांसू बाइक मात्र ₹19,000 में बिक रहा है , बाइक की कंडीशन अभी सही है , और ये बाइक अभी तक मात्र 11,000 KM तक चली है , बाइक 2019 की मॉडल है। अगर आप खरीदने की सोच रहे है तो क्विकर की वेबसाइट में जाये और ओनर से बात करके ले सकते है एक स्मार्टफोन की कीमत मे मिल रही है Honda की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

इसे भी पढ़िए :- एक Swift जितनी कीमत मे मिल रही है BMW की शानदार लक्सरी कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *