AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

शराब के नशे में धुत देवर ने भाभी के साथ की जबरदस्ती, फाड़े कपड़े, कार्रवाई नहीं होने पर थाने में किया हंगामा

रायपुर : राजधानी रायपुर के पंडरी इलाके में शनिवार को एक महिला के साथ उसके देवर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। थाने में शिकायत करने पहुंची महिला को जब थाने से राहत नहीं मिली तो उसने जमकर हंगामा किया। तब जाकर हरकत में आई पुलिस ने आरोपित देवर को गिरफ्तार कर लिया। घटना मोवा के प्रगति नगर इलाके की है।





शराब के नशे में धुत देवर ने महिला के कपड़े फाड़े और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। परेशान महिला ने शिकायत के बाद भी देवर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने पर थाने में आकर हंगामा किया। महिला का आरोप है कि दो दिन से वह देवर की हरकतों से परेशान थी। शिकायत करने पर पुलिस की तरफ से कोई मदद नहीं मिली। शनिवार को भी उसने बीच सड़क पर बदसलूकी की।

गार्ड को बिजली खंभे पर चढ़ाया, गिरने से मौत

शहर के अमलीडीह स्थित रामा रेजीडेंसी में सुरक्षा गार्ड का काम करने वाले मध्य प्रदेश के रीवा निवासी सुखंद द्विवेदी को 11 अप्रैल की सुबह 11 बजे जबरदस्ती रेजीडेंसी के अध्यक्ष व बिल्डर ने इलेक्ट्रीशियन का खर्च बचाने बिना सुरक्षा उपकरणों के बिजली खंभे पर चढ़ा दिया। खंभे से गिरकर गंभीर रूर से घायल गार्ड की मौत हो गई।

घटना के बाद रेजीडेंसी के अध्यक्ष आरसी लखवानी और बिल्डर विनोद लखीसरानी ने मृतक गार्ड के स्वजन को डरा-धमकाकर शव के साथ मूल निवास भिजवा दिया। गार्ड के भाई भूपेंद्र द्विवेदी ने घटना की जानकारी राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारियों को दी।

शराब के नशे में धुत देवर ने भाभी के साथ की जबरदस्ती, फाड़े कपड़े, कार्रवाई नहीं होने पर थाने में किया हंगामा

जिला अध्यक्ष अभिषेक प्रचंडे ने मृतक सुखद द्विवेदी के स्वजन को न्याय के साथ मुआवजा दिलाने बिल्डर व अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कलेक्टर से मामले की जांच कर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पीड़ित परिवार को जल्द न्याय नहीं मिलने पर राष्ट्रीय बजरंग दल ने सख्त कदम उठाने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button