AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG Crime News: नशे का कारोबार करने वालों ने युवक को कमरे में बंद कर पीटा, बोले- तू पुलिस का मुखबिर है

भिलाई : इंटरनेट मीडिया पर एक युवक की पिटाई का वीडियो प्रसारित हुआ है। यह वीडियो पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के सीएसईबी कालोनी भिलाई-3 का है। हालांकि ये वीडियो करीब दो से ढाई महीने पुराना बताया जा रहा है, लेकिन अब इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। पीड़ित युवक को बयान के लिए थाना बुलाया गया है और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।





वीडियो में जो युवक मार खाता और छोड़ने की गुहार लगाता नजर आ रहा है, उसकी पहचान युवराज ठाकुर के रूप में की गई है। उसकी उम्र करीब 20 साल है और भिलाई-3 क्षेत्र में प्लास्टिक बीनने और कहीं भी मजदूरी का काम करता है।

भिलाई पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आयुष तिवारी, मंगल और बंगाली दादा नाम के तीन युवकों ने उसे कमरे में बंद कर पीटा था। तीनों आरोपितों ने उसे यह कहते हुए मारा था कि वो पुलिस को उनके बारे में जानकारी देता है कि वे लोग नशे का अवैध कारोबार करते हैं।

दो से ढाई महीने पहले हुई इस घटना की पीड़ित युवक ने भी कोई शिकायत नहीं की थी। हालांकि आरोपितों ने खुद ही मारपीट के दौरान का वीडियो बनाया था और अब जाकर ये वीडियो प्रसारित हो गया। जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की है।

CG Crime News: नशे का कारोबार करने वालों ने युवक को कमरे में बंद कर पीटा, बोले- तू पुलिस का मुखबिर है

मारपीट में जिन तीन युवकों का नाम आ रहा है, उनमें आयुष तिवारी को पुलिस ने हाल ही में बाइक चोरी के मामले में जेल भेजा था। पुरानी भिलाई थाना प्रभारी पीडी चंद्रा ने बताया कि पीड़ित युवक युवराज ठाकुर को बयान के लिए थाना बुलाया गया है। उसके बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *